Kolkata Rape and murder: अपने ही MP के निशाने पर आईं ममता, सुखेंदु बोले-हिरासत में लेकर पुलिस कमिश्नर से हो पूछताछ, बैकफुट पर TMC

Kolkata Rape and murder: टीएमसी सांसद सुखेंदु शेखर ने कहा है कि पुलिस कमिश्नर और मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल को पहले को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ होनी चाहिए कि आखिर सुसाइड की कहानी किसने और क्यों रची? इस रेप और मर्डर कांड में टीएमसी बुरी तरह घिर गई है। टीएमसी नेताओं को जवाब देते नहीं बन रहा है।

sukhendu sekhar

सुखेंदु शेखर ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल।

मुख्य बातें
  • कोलकाता रेप एवं मर्डर कांड में टीएमसी अपने ही नेताओं के निशाने पर आ गई है
  • टीएमसी सांसद ने पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की मांग की है
  • टीएमसी नेता सुखेंदु शेखर ने पूछा है कि सेमीनार हाल की दीवार क्यों गिरा दी गई
Kolkata Rape and murder: कोलकाता रेप एवं मर्डर कांड मामले में ममता सरकार पहले से ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निशाने पर है। अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता भी अपनी सरकार की कार्यशैली और रवैये पर सवाल उठाने लगे हैं। टीएमसी सांसद सुखेंदु शेखर ने कहा है कि पुलिस कमिश्नर और मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल को पहले को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ होनी चाहिए कि आखिर सुसाइड की कहानी किसने और क्यों रची? सांसद ने उम्मीद जताई कि मांमले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की सच्चाई सामने लाएगी।

सुखेंदु शेखर के सवाल

X पर अपने पोस्ट में टीएमसी सांसद ने कहा कि इस रेप एवं मर्डर कांड की जांच सीबीआई को निष्पक्षता पूर्वक करनी चाहिए। यही नहीं, अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल और पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जानी चाहिए। इनसे पूछा जाना चाहिए कि ट्रेनी डॉक्टर की आत्महत्या की स्टोरी किसने और क्यों गढ़ी? सेमीनार हॉल में जहां जघन्य वारदात हुआ उसकी दीवार क्यों तोड़ी गई। रॉय को किसने संरक्षण दिया कि वह इतना शक्तिशाली हो गया। सवाल यह पूछा जाना चाहिए कि जांच में स्निफर डॉग को तीन दिन बाद क्यों लगाया गया? इस तरह के सैकड़ों सवाल हैं। इनसे ये सवाल पूछे जाने चाहिए।

सुखेंदु के सवाल के बाद बैकफुट पर आई टीएमसी

अपने ही सांसद के निशाने पर आने के बाद टीएमसी बचाव की मुद्रा में आ गई। टीएमसी नेता कुणाल घोष ने कहा कि हमारे सांसद सुखेंदु शेखर ने कोलकाता के पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की मांग की है। लेकिन हम उनकी इस मांग का विरोध करते हैं क्योंकि सीपी विनीत गोयल ने घटना के 12 घंट के भीतर सर्वश्रेष्ठ काम किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

डॉक्टर की पहचान उजागर करने के आरोप में भाजपा सांसद को नोटिस

कोलकाता पुलिस ने आर जी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुए बलात्कार एवं हत्या मामले की पीड़ित महिला चिकित्सक की पहचान उजागर करने और अफवाह फैलाने के आरोप में भारतीय जतना पार्टी (भाजपा) की पूर्व सांसद लॉकेट चटर्जी और दो प्रसिद्ध चिकित्सकों को समन जारी किए हैं। एक अधिकारी ने बताया कि इन तीन लोगों के अलावा पुलिस ने घटना के बारे में गलत सूचना फैलाने के आरोप में 57 अन्य लोगों को भी समन जारी किया है। उन्होंने बताया कि डॉ. कुणाल सरकार और डॉ. सुवर्ण गोस्वामी को समन जारी कर रविवार को दोपहर तीन बजे लालबाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited