'कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का कुलविंदर कौर को कोई अफसोस नहीं' बहन से मुलाकात के बाद बोले भाई शेर सिंह

Kangana Ranaut Slap Case: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर को अपने किए का कोई अफसोस नहीं है, ये बात कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह ने कही।

Kangana Ranaut Slap Case Update

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का कुलविंदर कौर को कोई अफसोस नहीं

Kangana Ranaut Slap Case Update: कंगना थप्पड़ कांड में नई बात सामने आई है बताते हैं कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर ने भाई शेर सिंह से कहा है कि जो भी घटना हुई, इसका कोई अफसोस नहीं है गौर हो कि मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा था।
खबर है कि कुलविंदर कौर का कहना है कि उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है वहीं उसका कहना है कि वह माफी भी नहीं मांगेंगी, ये बात उसके भाई भाई शेर सिंह महिवाल के हवाले से सामने आ रही है जो हाल ही में अपनी बहन कुलविंदर कौर से मिला था।

क्या है ये सारा मामला जान लें

हाल ही में कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा था, मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत दिल्ली गई थी, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की। इस दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट से थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है।

किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से कुलविंदर कौर नाराज थी

जानकारी के अनुसार कंगना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से कुलविंदर कौर नाराज थी, कुलविंदर कौर ने बताया कि जब किसान आंदोलन चल रहा था, तब कंगना रनौत ने किसानों और वहां बैठी महिलाओं के खिलाफ बयान दिया था, कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपये के लिए महिलाएं बैठी हैं इसीलिए उसने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा दिया, एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की मांग की।

CISF ने महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया

सीआईएसएफ ने महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है तो वहीं अब कुलविंदर कौर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक, मोहाली पुलिस ने कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा) और 341 (गलत तरीके से रोकने की सजा) के तहत मामला दर्ज किया है दोनों जमानती अपराध है।

मंडी से जीतकर अपनी राजनीतिक पारी की दमदार शुरुआत की

कंगना ने मंडी से 74,755 वोटों से जीतकर अपनी राजनीतिक पारी की दमदार शुरुआत की है। मंडी सीट पर कंगना के सामने छह बार के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा मंडी सांसद प्रतिभा सिंह के बेटे और कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह से थे जो बुरी तरह से हार गए चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने मंडी की जनता का आभार भी जताया था।

'महिला कांस्टेबल के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होना चाहिए'

वहीं कुछ किसान संघों ने महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर का समर्थन किया किसान नेताओं ने इस ममाले में पंजाब के डीजीपी से भी मुलाकात की और पूरे माामले की निष्पक्ष जांच की मांग की उन्होंने कहा है कि महिला कांस्टेबल के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited