कविवर 'विश्वास' ने किसके लिए मजे ? 'एक करोड़ रुपये = एक किलो घी

Kumar Vishwas News: आप के गांव या शहर में घी कितने रुपए किलो बिक रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि इस सवाल का मतलब क्या है। दरअसल डॉ कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया कि एक करोड़ रुपए बराबर एक किलो घी तो सोशल मीडिया उसे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से जोड़ने लगा।

Dr Kumar Vishwas, Arvind Kejriwal

Dr Kumar Vishwas, Arvind Kejriwal

Kumar Vishwas News: राजनीति में इशारों और संकेतों में भी एक दूसरे पर निशाना साधा जाता है। आमतौर पर लोग जब नियम कायदों से इतर कुछ काम करते हैं तो कोडवर्ड का इस्तेमाल कुछ अधिक ही होता है। दरअसल एक शख्स ने ट्वीट किया कि आप के शहर में घी का दाम क्या है, तो सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। प्रतिक्रियाओं की बाढ़ देखकर डॉ कुमार विश्वास भी खुद को नहीं रोक पाए और जवाब दिया कि 'दिल्ली का तो साउथ तक बिक रहा है, एक करोड़ रुपए = एक किलो घी। अब उनके इस जवाब पर जमकर प्रतिक्रिया आई। कुछ लोगों ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तक से जोड़ दिया। अब अगर डॉ कुमार विश्वास के ट्वीट को देखें तो उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया तो केजरीवाल जी उसकी जद में आ गए।

सुकेश चंद्रशेखर ने लगाए थे आरोप

दरअसल दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रेशखर ने एक बार फिर आप सरकार पर निशाना साधा था। उसने कहा था कि दिल्ली सरकार और दक्षिण की शराब लॉबी में गठजोड़ है, डील को जमीन पर उतारने के लिए पैसे रुपए की बात थी और उससे कहा कि उसे सीएम केजरीवाल ने 15 करोड़ रुपए टीआरएस दफ्तर पहुंचाने के लिए कहा था और उसके लिए कोड वर्ड 15 किलो घी इस्तेमाल किया गया था। बस क्या था कि कुमार विश्वास के 1 करोड़ बराबर एक किलो घी को लोगों से सीएम केजरीवाल से जोड़ना शुरू कर दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

ललित राय author

खबरों को सटीक, तार्किक और विश्लेषण के अंदाज में पेश करना पेशा है। पिछले 10 वर्षों से डिजिटल मीडिया में कार्य करने का अनुभव है।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited