अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने मुंबई रवाना हुआ लालू का परिवार, नीतीश के करीबी ने कसा तंज

लालू प्रसाद के छोटे बेटे और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से कहा था कि उन्हें रिलायंस समूह के प्रमुख मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में आमंत्रित किया गया है और वे अपनी शुभकामनाएं देने जा रहे हैं।

Lalu Yadav

लालू यादव मुंबई रवाना

Lalu Yadav Family in Anant Ambani Marriage: उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए बड़े-बड़े नेता से लेकर अभिनेता मुंबई पहुंच रहे हैं। बिहार के पूर्व सीएम व आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को भी शादी का न्योता मिला जिसके बाद उनका परिवार शादी में शामिल होने के लिए मुंबई रवाना हुआ है। इसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी ने लालू प्रसाद और उनके परिवार पर तंज कसा है। बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी पत्रकारों द्वारा लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बड़ी पुत्री मीसा भारती, दोनों पुत्र तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के मुंबई रवाना होने के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

अंबानी और अडानी पर हमला करते हैं राहुल

चौधरी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लंबे समय तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं और इसलिए उन्हें निमंत्रण मिलना कोई असामान्य बात नहीं है। चौधरी ने कहा, लेकिन हमें इन लोगों की कथनी और करनी पर गौर करना चाहिए। उनके सहयोगी राहुल गांधी अंबानी और अडानी पर हमला करते रहते हैं। राजद नेता भी अपनी राजनीतिक रैलियों में ऐसा ही करते हैं।

तेजस्वी बोले, निमंत्रण मिला, शादी में जाएंगे

लालू प्रसाद के छोटे बेटे और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से कहा था कि उन्हें रिलायंस समूह के प्रमुख मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में आमंत्रित किया गया है और वे अपनी शुभकामनाएं देने जा रहे हैं। चौधरी ने विपक्ष के इन आरोपों को भी खारिज कर दिया कि मुख्यमंत्री सार्वजनिक समारोह में अधिकारियों के पैर छूने की बात कर अपनी लाचारी प्रदर्शित कर रहे हैं।

नीतीश की चिंता का जिक्र

मंत्री ने राजद के शीर्ष नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों का परोक्ष जिक्र करते हुए कहा कि यह मुख्यमंत्री की विनम्रता और बिहार के विकास के प्रति उनकी चिंता है। उनके ऐसा करने का उद्देश्य अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए राजी करना है कि परियोजनाएं समय पर पूरी हो जाएं। उन्हें अपने लिए धन जमा करने की कोई परवाह नहीं है। नीतीश कुमार ने बुधवार को एक निजी कंपनी के प्रतिनिधि से पटना में एक सड़क परियोजना में तेजी लाने को कहा था और यहां तक कि परियोजना में तेजी लाने के लिए उनके पैर छूने की पेशकश भी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited