राबड़ी देवी को नहीं तो तुम्हारी बीवी को बनाते सीएम? लालू यादव का नित्यानंद राय पर तंज

Lalu Yadav on Nityanand Rai: लालू यादव ने नित्यानंद राय पर तंज कसते हुए कहा है कि-क्या मुझे अपनी नहीं तो आपकी पत्नी को सीएम बनाना चाहिए था?

Lalu Yadav on Nityanand Rai

लालू यादव ने नित्यानंद राय पर तंज कसा है

बिहार की राजनीति में अलग ही रंग देखने को मिलते हैं, ताजा घटनाक्रम में आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पर जोरदार हमला बोला है, उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय पहले गाय-भैंस कटवाने का कारोबार करते थे, और आज कह रहे हैं कि लालू यादव ने राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनवा दिया।
लालू यादव ने नित्यानंद राय पर तंज कसते हुए कहा है कि-क्या मुझे अपनी नहीं तो आपकी पत्नी को सीएम बनाना चाहिए था? लालू यादव ने कहा कि राबड़ी देवी नहीं होती तो आज आरजेडी हमारी सरकार नहीं होती।
वहीं लालू ने दावा करते हुए कहा कि आरजेडी में शामिल होने के लिए नित्यानंद मेरे पास आए थे, लालू यहीं नहीं रूके लालू ने दावा किया कि अगर तेज प्रताप यादव को चुनाव में खड़ा कर दूं तो नित्यानंद राय की जमानत जब्त हो जाएगी।

यादव वोट बैंक का बिहार में बड़ा महत्व

गौर हो कि यादव वोट बैंक बिहार में बड़ा महत्व रखता है, जिस पर अब बीजेपी की नजर है। एक और जहां बीजेपी हजारों यादव समाज के लोगों को जोड़ने की तैयारी कर रही है, तो वहीं लालू यादव अपने वोट बैंक को बचाने खुद मैदान में उतर गए हैं। लालू प्रसाद यादव ने कहा- "जहां-जहां बीजेपी की सरकार है, वहां-वहां यदुवंशियों को तोड़ा जा रहा है। हम ऐसा नहीं होने देंगे। जैसे भगवान कृष्ण ने कमजोरों की रक्षा की, हमारी सरकार, हमारे संगठन ने 75% आरक्षण दिया- ये पहले कभी नहीं सोचा था। आरक्षण के अलावा लाखों लोगों को शिक्षक बनाया गया। ऐसी लाखों भर्तियां होने वाली हैं, विज्ञापन दिए गए हैं...लोगों को सशक्त बनाया गया है। हमारी सरकार से पहले क्या आपको वोट डालने की इजाजत थी ?...जबरन बूथ कैप्चरिंग होती थी..."
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited