बेहद दुखद! मणिपुर में लैंडस्लाइड की चपेट में आकर मां और उसके मासूम बेटे की दर्दनाक मौत

Landslide Kills Mother and Son in Manipur: मणिपुर के डिमथानलॉन्ग गांव तामेंगलोंग वार्ड नंबर 3 में भारी बारिश के कारण भूस्खलन से एक मां और उसके बच्चे की मौत हो गई।

Manipur Landslide Kills Mother and Son

मणिपुर के डिमथानलॉन्ग गांव में भारी बारिश के कारण भूस्खलन से एक मां और उसके बच्चे की मौत (फाइल फोटो)

Manipur Landslide Kills Mother and Son: मणिपुर के तामेंगलोंग के डिमथानलॉन्ग गांव में भारी बारिश के बाद हुए भूस्खलन में मां और उसके मासूम बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। तामेंगलोंग के एक पुलिस कांस्टेबल के घर पर भूस्खलन हुआ था, भूस्खलन की चपेट में तामेंगलोंग मुख्यालय के पुलिस कांस्टेबल रिंग्सिनलुंग काहमेई का घर आ गया।
उनकी पत्नी दुआंजंगा कामेई और उनके बेटे सुआइहियामगन कामेई की आधी रात को उस समय मौत हो गई, जब भूस्खलन की वजह से उनका घर दब गया।
मूल रूप से तामेंगलोंग गांव के रहने वाले रिंग्सिनलुंग काहमेई की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए इंफाल ले जाया गया है। यह घटना सोमवार रात को हुई, जब भारी बारिश के कारण भूस्खलन हुआ।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited