'औकात में रहो...' पप्पू यादव को लॉरेंस गैंग ने दी जान से मारने की धमकी

Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। रिपोर्टस के मुताबिक, यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा है कि वह पप्पू यादव की रेकी कर रहा है और उसे जान से मार डालेगा।

Lawrence Bishnoi-Pappu Yadav

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी पप्पू यादव को धमकी।

Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। रिपोर्टस के मुताबिक, यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से दी गई है। बता दें, पप्पू यादव ने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि अगर मुझे छूट दी जाए तो वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग को 24 घंटे के भीतर खत्म कर सकते हैं। पप्पू यादव ने यह बयान महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्धीकी की हत्या के बाद दिया था।

अब पप्पू यादव को धमकी भरा कॉल करने वाले ने दावा किया है कि वह लगातार पप्पू यादव की रेकी कर रहा है और उसे जान से मार डालेगा। इतना ही नहीं पप्पू यादव को सलमान खान मामले से अलग रहने की हिदायद दी गई है। धमकी देने वाले का दावा है कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में एक लाख रुपये प्रतिघंटा देकर जैमर बंद करवाकर पप्पू यादव से बात करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पप्पू यादव फोन नहीं उठा रहे हैं। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का होने का दावा किया है। पप्पू यादव को यह धमकी व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से दी गई है।

पप्पू यादव ने डीजीपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

इस बीच पप्पू यादव ने बिहार के डीजीपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर मुझे धमकी दी गई है। मैंने बिहार के डीजीपी और पूर्णिया के आईजी को इससे अवगत कराया है। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह से भी हमारी बात हुई है। उन्होंने कहा, मुझे लगातार धमकी मिल रही है। कभी भी कुछ अनहोनी घटना हो सकती है, सरकार को मेरी सुरक्षा को लेकर गंभीर होने की जरूरत है।

पप्पू ने लॉरेंस गैंग पर कसा था तंज

बता दें, बाबा सिद्धीकी की हत्या के बाद पप्पू यादव ने 'एक्स' पर लिखा था, यह देश है या हिजड़ों की फौज। एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा है, सब मूकदर्शक बने हैं। उन्होंने कहा, कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला।कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited