महाराष्ट्र के धुले में बड़ा हादसा, होटल में घुसा कंटेनर; 12 की मौत

Maharashtra Accident News: हादसा धुले जिले के शिरपुर तालुका के पास हुआ। यहां ब्रेक फेल होने के कारण कंटेनर कई वाहनों से टकरा गया। इस घटना में 12 की मौत हुई है तो वहीं करीब 28 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Maharashtra Road Accident

महाराष्ट्र सड़क हादसा

Maharashtra Accident News: महाराष्ट्र के धुले जिले में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां मुंबई-आगरा हाईवे से 300 किलोमीटर दूर पालसनेर गांव के पास एक कंटेनर अनियंत्रित हो गया और कई वाहनों को टक्कर मारते हुए होटल में जा घुसा। जानकारी के मुताबिक, इस दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल भी हुए हैं।
महाराष्ट्र हाईवे पुलिस के मुताबिक, कंटेनर का ब्रेक फेल होने के कारण उसका वाहन पर नियंत्रण नहीं रहा। ऐसे में कंटेनर ने पहले दो वाहनों को टक्कर मारी और फिर बस स्टॉप के पास एक होटल में जाकर घुस गया। इस कारण वहां खड़े लोग कंटेनर की चपेट में आ गए और 12 लोगों की मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक, करीब 28 लोग हादसे में घायल हुए हैं, जिन्हें शिरपुर और धुले के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया, कुछ यात्री बस का इंतजार कर रहे थे, जो कंटेनर की चपेट में आ गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited