सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर मालदा-किउल इंटरसिटी एक्सप्रेस में लगी आग, स्टेशन पर फैला धुआं, मची अफरातफरी, देखें VIDEO

बिहार के भागलपुर के पास सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर मालदा-किउल इंटरसिटी एक्सप्रेस (Malda-Kiul Intercity Express) में आग लग गई। जिसकी वजह से स्टेशन पर धुआं फैल गया। आरपीएफ के जवानों ने आग पर काबू पाया।

fire in malda-kiul intercity express

मालदा-किउल इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग

भागलपुर: बिहार में भागलपुर से पास सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर मालदा-किउल इंटरसिटी एक्सप्रेस (Malda-Kiul Intercity Express) के वैगन में आग लगने के बाद स्टेशन पर धुआं फैल गया। डिब्बों से निकल लोग भगाने लगे। RPF के जवानों ने आग पर काबू पाया। मालदा इंटरसिटी ट्रेन के डिब्बे नंबर 1934 27 C आग लगने से अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रेन के ब्रेक-शू में आग लगी थी। आरपीएफ एक्शन में आ गई। आग पर काबू पाने के लिए ट्रेन की 20 मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही।
मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक आग लगने के बाद ट्रेन यात्रियों में हड़कंप मच गया। उसके बाद ट्रेन के ड्राइवर, गार्ड, रेल कर्मी और आरपीएफ ने जिस डिब्बे में आग लगी थी उससे यात्रियों को तुरंत खाली कराया गया। यह घटना करीब सुबह करीब 11 बजकर 15 मिनट पर हुई। हालांकि आग पर काबू पाने के बाद ट्रेन को फिर से रवाना कर दिया गया।
सुल्तानगंज के डिप्टी एसएस प्रेम कुमार बादल ने बताया कि गेटमैन ने जानकारी दी कि ट्रेन से धुआं निकल रहा है। इसके बाद आरपीएफ और अग्निशमन विभाग ने मुस्तैदी दिखाई और आग पर काबू पाया। घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। 18 मिनट बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया।
ओडिशा के बालासोर में भीषण ट्रेन हादसे के बाद जब भी ट्रेनों की दुर्घटना वाली खबरें सामने आती हैं तो लोगों की रूह कांप जाती है। इस ट्रेन हादसे में 285 से ज्यादा लोगों की मौत हो हो गई थी। कुछ दिन पहले भागलपुर रेलवे स्टेशन के वीआईपी वेटिंग रूम में आग लगी थी। हालांकि किसी की जान नहीं गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited