अचानक डॉक्टरों के धरना स्थल पहुंचीं ममता बनर्जी, कहा- आपको प्रदर्शन करता देख मुझे नींद नहीं आती, काम पर लौटें

ममता ने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से काम पर लौटने का आग्रह करते हुए कहा, मैं आपको आश्वासन देती हूं कि मैं आपकी मांगों का अध्ययन करूंगी और अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई करूंगी।

Mamata kolkata

ममता बनर्जी

मुख्य बातें
  • ममता बनर्जी अचानक कोलकाता में जूनियर डॉक्टरों के प्रदर्शन स्थल पहुंच गईं
  • स्वास्थ्य भवन के बाहर पहुंचकर जूनियर डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की
  • आश्वासन दिया कि मांगों पर गौर करेंगी, अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई करेंगी
Mamata Banerjee Reaches Protest Site: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज अचानक कोलकाता में जूनियर डॉक्टरों के प्रदर्शन स्थल पहुंच गईं। स्वास्थ्य भवन के बाहर पहुंचकर उन्होंने जूनियर डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की। ममता ने डॉक्टरों को आश्वासन दिया कि वह उनकी मांगों पर गौर करेंगी और अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई करेंगी।

स्वास्थ्य भवन के बाहर 'हमें न्याय चाहिए' नारे के बीच पहुंचीं ममता

साल्ट लेक में स्वास्थ्य भवन के बाहर 'हमें न्याय चाहिए' के नारों के बीच प्रदर्शनकारी डॉक्टरों को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा उन्हें रातों में नींद नहीं आती क्योंकि डॉक्टर बारिश के बीच सड़क पर आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं मुख्यमंत्री के तौर पर नहीं, बल्कि आपकी 'दीदी' के तौर पर आपसे मिलने आई हूं।
उन्होंने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से काम पर लौटने का आग्रह करते हुए कहा, मैं आपको आश्वासन देती हूं कि मैं आपकी मांगों का अध्ययन करूंगी और अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई करूंगी। उन्होंने यह भी घोषणा की कि सभी सरकारी अस्पतालों की रोगी कल्याण समितियों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है। ममता बनर्जी ने कहा कि संकट को सुलझाने का यह मेरा आखिरी प्रयास है।
मुख्यमंत्री के वहां से चले जाने के बाद आंदोलनकारी डॉक्टरों ने कहा कि चर्चा होने तक वे अपनी मांगों से समझौता करने को तैयार नहीं हैं। सरकारी अस्पतालों में बेहतर सुरक्षा और आरजी में डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में शीर्ष अधिकारियों को हटाने सहित कई मांगों को लेकर चिकित्सक मंगलवार से राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय स्वास्थ्य भवन के बाहर डेरा डाले हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited