Manipur Video: मणिपुर महिला उत्पीड़न मामले में छठा आरोपी गिरफ्तार, 2 महिलाओं की करवाई थी न्यूड परेड

Manipur Video: मणिपुर वायरल वीडियो में पुलिस ने शनिवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है, जो किशोर है। इसके साथ मणिपुर महिला उत्पीड़न मामले में गिरफ्तारियों की कुल संख्या छह हो गई है।

Manipur Video: मणिपुर में हुए दो महिलाओं के उत्पीड़न मामले में पुलिस ने छठे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले दिन में पांचवें आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोपियों में एक नाबालिग भी है। इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ये लोग दो महिलाओं को न्यूड परेड करवाते दिख रहे थे, साथ ही गलत हरकत भी कर रहे थे।

छुपा था छठा आरोपी

मणिपुर वायरल वीडियो में पुलिस ने शनिवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है, जो किशोर है। इसके साथ मणिपुर महिला उत्पीड़न मामले में गिरफ्तारियों की कुल संख्या छह हो गई है। पुलिस ने बताया कि छठे आरोपी को शनिवार दोपहर थौबल जिले से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस हिरासत में आरोपी

मणिपुर के थौबल जिले की एक स्थानीय अदालत ने पूरे देश को हिलाकर रख देने वाले इस भयावह अपराध की पुलिस जांच को सुविधाजनक बनाने के लिए शुक्रवार को चारों आरोपियों को 11 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। इंफाल में अधिकारियों ने बताया कि मामले के जांच अधिकारी की याचिका पर थौबल में प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट ने चारों को 31 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया।

आरोपियों के घर पर महिलाओं का हमला

इस बीच, शुक्रवार को गुस्साई भीड़ ने थौबल के वांगजिंग इलाके में फरार संदिग्ध 20 वर्षीय एल कबीचंद्र के घर में आग लगा दी। गुस्साई महिलाओं ने गुरुवार देर शाम थौबल जिले के याइरीपोक गांव में मुख्य आरोपी हुइरेम हेरोदास सिंह (मैतेई) का घर भी जला दिया।

क्या कहा सीएम ने

मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह, जिनके पास गृह विभाग भी है, ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों से वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जा रही है और इस समय वह विवरण का खुलासा नहीं कर पाएंगे। सीएम ने मीडिया को बताया- "अपराध में शामिल शेष आरोपियों को पकड़ने के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से पुलिस के तलाशी अभियान की निगरानी कर रहा हूं।"

छापेमारी जारी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोषियों को पकड़ने के लिए मणिपुर पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों द्वारा कांगपोकपी, थौबल और आसपास के अन्य जिलों में तलाशी अभियान जारी है। अधिकारी ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों का पता लगाने के लिए व्यापक तलाशी की निगरानी के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में कई पुलिस टीमों का गठन किया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited