पूरे 17 महीने बाद AAP कार्यालय पहुंचे मनीष सिसोदिया, बोले- 'BJP का काल अभी जेल में है'

Manish Sisodia Address at AAP office: ​​मनीष सिसोदिया ने जेल से बाहर आते ही भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा, भाजपा वालों ने मुझे और हमारे नेताओं को जेल में डालकर सड़ाने की कोशिश की, लेकिन ये आपको आंसुओं की कीमत है। ईमानदारी और सच्चाई की जीत हुई है।

Manish Sisodia

मनीष सिसोदिया।

Manish Sisodia Address at AAP office: आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद जेल से रिहा होने के बाद आज पार्टी ऑफिस पहुंचे। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान केजरीवाल ने ईडी-सीबीआई को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला।
इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा, ईडी और सीबीआई का तानाबान इसलिए नहीं बुना गया कि कोई बेईमानी हो गई है। यह इसलिए बुना गया है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक किसी चाय के ढाबे से रुके हुए 10 लोगों से बात करोगे तो लोग बोलेंगे कि केजरीवाल दिल्ली में काम बड़ी ईमानदारी से कर रहा है। उन्होंने कहा, केजरीवाल का नाम ईमानदारी का प्रतीक बन गया है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद एक भी राज्य में ईमानदारी से काम करने का उदाहरण नहीं पेश कर पाई। उन्होंने का केजरीवाल की ईमानदारी की छवि को बिगाड़ने के लिए सारे कुचक्र और सारे षडयंत्र रचे जा रहे हैं। सिसोदिया ने आगे कहा कि कहा, सारे भ्रष्टाचारियों को इकट्ठा करके भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी पार्टी बनाया गया है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि तुम्हारा काल अभी जेल में है और उसे बहुत दिनों तक अंदर नहीं रख पाओगे।

आपके आंसुओं ने मुझे ताकत दी

सिसोदिया ने कहा, पूरे 17 महीने आपके आंसुओं ने ही मुझे ताकत दी है। मैं जब राजघाट से आप लोगों से बात करके गया था तो मैं कहा था कि 7-8 महीने लगेंगे, लेकिन 17 महीने लग गए और जीत ईमानदारी की ही हुई। उन्होंने कहा, भाजपा के लोगों ने मुझ पर, पार्टी नेताओं पर ऐसी धाराएं लगाने की कोशिश की जो आतंकवादियों, ड्रग माफियाओं पर लगाई जाती हैं। भाजपा वालों ने सोचा कि संजय सिंह, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दो, ये लोग सड़ जाएंगे, लेकिन ये आपके आंसुओं की कीमत है।

खून-पसीना बहाने के लिए बाहर आया हूं

मनीष सिसोदिया ने कहा, मैं खून-पसीना बहाने के लिए बाहर आया हूं, न कि छुट्टियां मनाने के लिए। उन्होंने कहा, हमें आज से लगना होगा और तानाशाही के खिलाफ एक-एक आदमी को वोट करना पड़ेगा। उन्होंने कहा, यह लड़ाई सिर्फ आम आदमी पार्टी और विपक्षी पार्टियों की नहीं है, यह लड़ाई हर आदमी की है। सिसोदिया ने कहा, बीजेपी वालों की जमानत जब्त कराएंगे, ये एक-एक वोट ढूंढते रह जाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited