जेल से रिहाई दिलाने में जिसने की सबसे ज्यादा मदद, उससे मिलने पहुंचे सिसोदिया; कहा- आप मेरे भगवान हैं

Delhi News: मनीष सिसोदिया ने अपने वकील अभिषेक मनु सिंघवी से मुलाकात की। कानूनी सहायता के लिए सिसोदिया ने सिंघवी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि जेल में बंद व्यक्ति के लिए वकील भगवान की तरह होते हैं। बीते 9 अगस्त को सिसोदिया की गिरफ्तारी के 17 महीने बाद सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी।

Manish Sisodia Met Manish Sisodia

मनीष सिसोदिया ने अभिषेक मनु सिंघवी से की मुलाकात।

Sisodia met Singhvi: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से उनके आवास पर मुलाकात की और आबकारी नीति मामले में उच्चतम न्यायालय से जमानत दिलाने में कानूनी मदद के लिए उनका आभार व्यक्त किया। वरिष्ठ अधिवक्ता और कांग्रेस नेता सिंघवी से मुलाकात के दौरान सिसोदिया के साथ आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह भी मौजूद थे। दिल्ली की मंत्री आतिशी भी इस मुलाकात के दौरान मौजूद थीं।

मनीष सिसोदिया ने सिंघवी का जताया आभार

इससे पहले, सिसोदिया ने यहां आम आदमी पार्टी (आप) मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और तिहाड़ जेल में 17 महीने बिताने के बाद उनकी रिहाई सुनिश्चित करने के लिए उच्चतम न्यायालय और वकीलों की टीम को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया। दिल्ली सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि जेल में बंद व्यक्ति के लिए वकील भगवान की तरह होते हैं।

'सिंघवी साहब मेरे लिए भगवान की तरह हैं'

सिसोदिया ने कहा, 'सिंघवी साहब मेरे लिए भगवान की तरह हैं। अभिषेक मनु सिंघवी ने इस कानूनी लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाया और जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी बाहर निकलेंगे।' सिसोदिया शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर आए। उच्चतम न्यायालय ने सिसोदिया को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दर्ज आबकारी नीति मामलों में जमानत दे दी। उन्हें 26 फरवरी, 2023 को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आयुष सिन्हा author

मैं टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) से जुड़ा हुआ हूं। कलम और कागज से लगाव तो बचपन से ही था, जो धीरे-धीरे आदत और जरूरत बन गई। मुख्य धारा की पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited