MCD Polls:'शराब रत्न' से लेकर 'मसाज रत्न'...AAP नेताओं पर गरजे म.प्र के CM, कहा- केजरीवाल अब 'भ्रष्टाचार की दीवार'

बकौल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, "ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे केजरीवाल ने ठगा नहीं। अपने गुरु (अन्ना हजारे) को, कुमार विश्वास जैसे मित्रों को इन्होंने धोखा दिया। बच्चों की झूठी कसम खा गए। केजरीवाल आज 'करप्शन'वाल बन गए हैं। वह कहते हैं कि मनीष सिसोदिया को भारत रत्न मिले। दिल्ली की बदनामी के लिए रत्न तो मिलना ही चाहिए।"

shivraj singh chauhan

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम आदमी पार्टी (आप) पर जुबानी हमला बोला है। सोमवार (28 नवंबर, 2022) को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि दिल्ली सीएम को राष्ट्रीय राजधानी में गड़बड़ी और बदनामी के लिए 'धोखा रत्न' मिलना चाहिए।
भाजपा कैंडिडेट्स के लिए प्रचार के समय वह बोले, "हमने चीन की महान दीवार के बारे में सुना है...केजरीवाल अब 'भ्रष्टाचार की दीवार' बन गए हैं।" उन्होंने आगे बताया, "यह हास्यास्पद है कि केजरीवाल ने जैन और सिसोदिया के लिए भारत रत्न की मांग की। केजरीवाल को दिल्ली की मौजूदा हालत के लिए 'धोखा रत्न पुरस्कार' और सिसोदिया को 'शराब रत्न पुरस्कार' दिया जाना चाहिए।"
सिसोदिया दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 से जुड़े मामले में आरोपों का सामना कर रहे हैं। चौहान ने इसी बाबत चुटकी लेते हुए कहा, 'यहां (दिल्ली) आपको और कुछ नहीं मिलेगा, लेकिन शराब हर जगह मिलेगी।' भाजपा के सीनियर नेता ने आगे तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के लीक हुए वीडियो का हवाला देते हुए कहा, "उन्हें (जैन को) 'घोटाला और मसाज रत्न' मिलना चाहिए।" जैन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस साल 31 मई को धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था।
यही नहीं, बीजेपी शासित सूबे के सीएम ने आप के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन का भी जिक्र किया जो 2020 में उत्तर पूर्वी दिल्ली के दंगों के आरोपी के रूप में जेल में बंद हैं। चौहान ने कहा कि उन्हें "दंगा रत्न" पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए। चौहान ने लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने दुनिया में बहुत सम्मान हासिल किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited