मंत्री अशोक चौधरी के ट्वीट से बिहार की राजनीति में बवाल, क्या नीतीश कुमार पर साधा निशाना?

अशोक चौधरी के इस ट्वीट ने सियासी बवाल मचा दिया है। इस पूरे मामले में कहीं न कहीं निशाना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को माना जा रहा है।

Ashok chaudhary

अशोक चौधरी (File photo)

Ashok Chaudhary's tweet: बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के एक ट्वीट ने बिहार की राजनीति में बवाल मचा दिया है। अशोक चौधरी ने जो ट्वीट किया है उसे सीएम नीतीश कुमार पर तंज माना जा रहा है। अशोक चौधरी के इस ट्वीट के बाद जेडीयू उन्हें खुलकर सामने आने की चुनौती दे रही है। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने अशोक चौधरी को खुलकर सामने आकर अपनी बात रखने की चुनौती दी है।
अशोक चौधरी ने ट्वीट किया है- बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए, एक दो बार समझाने से यदि कोई नहीं समझ रहा है तो सामने वाले को समझाना छोड़ दीजिए। बच्चे बड़े होने पर भी वह खुद के निर्णय लेने लगे तो उनके पीछे लगना छोड़ दीजिए।

अशोक चौधरी के ट्वीट ने सियासी बवाल

अशोक चौधरी के इस ट्वीट ने सियासी बवाल मचा दिया है। इस पूरे मामले में कहीं न कहीं निशाना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें अपने आवास पर तलब कर लिया है। अशोक चौधरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पहुंचे और मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात हुई।

मुलाकात के बाद नीतीश कुमार की जमकर तारीफ

नीतीश कुमार से मिलने के बाद अशोक चौधरी ने नीतीश कुमार की खूब तारीफ की और अपने पोस्ट पर सफाई भी दी। अशोक चौधरी ने कहा हमें किसी व्यक्ति ने भेजा था, हमें अच्छा लगा हमने ट्वीट कर दिया। आजकल के बच्चे बात नहीं मानते हैं। कितना पीछे जाइएगा। वहीं, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार की प्रतिक्रिया पर उन्होंने कहा कि जिसको जितनी बुद्धि है, वह उतना ही दिमाग लगाएगा।
उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे मानस पिता हैं। मैं पहला दलित व्यक्ति हूं जिसको उन्होंने 6 महीना तक बिना किसी सदन का सदस्य रहते हुए मंत्री बना कर रखा और नीतीश कुमार पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने हमें इतनी इज्जत दी है। मैं उस व्यक्ति के खिलाफ कैसे जा सकता हूं। यह ट्वीट पॉलिटिकल नहीं था, यह कोई विवाद भी नहीं है। आज के समय में जितना ज्यादा विवाद से दूर रहा जाए, अपना काम किया जाए, किसी के पीछे नहीं भागा जाए। बच्चे बात नहीं सुनते हैं, कितना बच्चों के पीछे जाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है। हमारे नेता हमें सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। जीवन में सबसे ज्यादा सम्मान नीतीश कुमार ने दिया। नीतीश कुमार से आज की मुलाकात पर चौधरी ने कहा कि इसमें नया क्या है, मैं रोज जाता हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited