वह पीढ़ी जो दोस्ती करना और निभाना जानती थी, अब भाजपा में नहीं रही...MNS नेता का BJP पर निशाना

भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के भाई प्रकाश महाजन ने कहा कि उस पार्टी में, मौजूदा चलन यह है कि जब जरूरत हो तो आपके पास आ जाओ और जब जरूरत खत्म हो जाए तो अपना दरवाजा बंद कर लो।

Raj thackeray

राज ठाकरे

Raj Thackeray: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे को नई दिल्ली में नरेंद्र मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिलने या नहीं मिलने को लेकर सियासी संग्राम तेज हो गया है। इस पर लगाई जा रही अटकलों के बीच पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने इसका ठीकरा भाजपा पर फोड़ने की कोशिश की है। मनसे नेता प्रकाश महाजन ने कहा कि वह पीढ़ी जो दोस्ती करना और निभाना जानती थी, अब भाजपा में नहीं रही।

प्रकाश महाजन ने की आलोचना

भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के भाई प्रकाश महाजन ने कहा कि उस पार्टी में, मौजूदा चलन यह है कि जब जरूरत हो तो आपके पास आ जाओ और जब जरूरत खत्म हो जाए तो अपना दरवाजा बंद कर लो। इसका दुष्परिणाम उन्होंने हालिया लोकसभा चुनाव में देखा है। मनसे नेता बाला नंदगावकर ने कहा कि केवल राज ठाकरे ही बता सकते हैं कि समारोह के लिए उन्हें निमंत्रण मिला था या नहीं।

सुधीर मुनगंटीवार बोले, पार्टी विचार करे

महाराष्ट्र में भाजपा के मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि आमतौर पर प्रोटोकॉल विभाग के अधिकारी निमंत्रण सूची तैयार करते हैं और इस प्रक्रिया में कई बार दोस्तों के नाम अनजाने में छूट जाते हैं। हालिया लोकसभा चुनाव चंद्रपुर से हारने वाले भाजपा नेता ने कहा, इसके (निमंत्रण नहीं देने के) पीछे कोई और कारण नहीं हो सकता। पार्टी को इस पर विचार करना चाहिए।

पीएम मोदी संग रैली में आए थे राज ठाकरे

लोकसभा चुनाव में भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पिछले महीने मुंबई के शिवाजी पार्क में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा किया था। यह वही जगह है, जहां राज ठाकरे ने पांच साल पहले मोदी पर प्रहार किया था। पिछले महीने की रैली में ठाकरे ने मोदी सरकार की उपलब्धियों की तारीफ की थी, जिसमें अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और अनुच्छेद 370 को खत्म करना शामिल था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited