Moscow to Goa Flight: मास्को से गोवा जा रहे विमान में मिली बम की धमकी, जामनगर में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Moscow to Goa Flight: गोवा एयर ट्रैफिक कंट्रोल को मॉस्को से गोवा जाने वाली एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान में बम की धमकी वाला एक ईमेल प्राप्त हुआ था। जिसके बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। मौंके पर बम निरोधक दस्ता पहुंच गया है और विमान की जांच करने में जुटा है।

Goa bound flight from Moscow

मॉस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग (प्रतीकात्मक फोटो- Pixabay)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Moscow to Goa Flight: मॉस्को से गोवा आ रही एक प्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। इस फ्लाइट में बम होने की खबर मिली थी। यह धमकी गोवा एयर ट्रैफिक कंट्रोल को मिली थी।
बम निरोधक टीम मौजूद
फ्लाइट की लैंडिंग के साथ ही वहां पर बम निरोधक दस्ता और दमकल की टीमें पहुंच गई हैं। इसके अलावा CISF के अधिकारी, साथ ही कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। विमान की जांच की जा रही है।
कितने यात्री सवार
विमान में 230 से अधिक यात्री सवार हैं। बम की धमकी के बाद सभी यात्रियों को वर्तमान में डी-बोर्ड किया जा रहा है और विमान की जांच की जा रही है। जामनगर हवाई अड्डे के निदेशक ने कहा कि मॉस्को-गोवा विमान में सवार सभी 244 यात्रियों को रात करीब 9.49 बजे फ्लाइट के हवाईअड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरने के बाद विमान से निकाल लिया गया है। एयरपोर्ट डायरेक्टर ने आगे कहा कि नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (NSG) की एक टीम भी चेकिंग के लिए एयरपोर्ट पहुंच रही है।
जांच करेगी NSG
राजकोट और जामनगर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक अशोक कुमार यादव ने कहा कि सभी 236 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को सुरक्षित निकाल लिया गया और पुलिस और बम निरोधक दस्ते के साथ स्थानीय अधिकारी विमान की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा- "मॉस्को से गोवा जा रहे विमान को बम की धमकी के कारण जामनगर हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। लैंडिंग के बाद, सभी 236 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को सुरक्षित रूप से उतारा गया। पुलिस, बीडीडीएस और स्थानीय अधिकारी अब पूरे विमान की तलाशी ले रहे हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited