Mukhtar Ansari की फरार बीबी Afsha अंसारी अब हुईं 50 हजारी, बेटे Abbas की जमानत अर्जी भी खारिज-Video

Mukhtar Ansari Wife Afsha Ansari: मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी अफशां अंसारी पर पुलिस ने इनाम बढ़ाकर 25 हजार से 50 हजार कर दिया है। गैंगस्‍टर एक्‍ट के एक केस में कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

mukhtar ansari familly

हेट स्पीच मामले में विधायक अब्बास अंसारी की जमानत अर्जी खारिज

Mukhtar Ansari son Abbas Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को हाई-सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट किया गया है साथ ही SP ने उसके जेल बैरक का निरीक्षण भी किया। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद जेल में बंद अपराधियों में खौफ का माहौल है।
ऐसा ही हाल माफिया मुख्तार अंसारी का है, जो जान को खतरा बताकर जेल से बाहर आना ही नहीं चाहता खबर के मुताबिक मुख्तार कोर्ट में पेशी पर ही नहीं आया।
अफशां पर भी 50 हजार का इनाम घोषित
वहीं अतीक अहमद (Atique Ahmad) की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन के बाद अब एक और माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्‍नी अफशां (Afsha ansari) पर शासन ने इनाम की राशि बढ़ा दी है, मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी की पुलिस को लंबे समय से तलाश है।
अफशां पर भी 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है, गौर हो कि अफशां पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था जिसको बढ़ा कर 50 हजार कर दिया गया है, अफशां के साथ अफशां के दो भाइयों को भी पुलिस ने नामजद किया है।
विधायक अब्बास अंसारी की जमानत अर्जी खारिज
वहीं हेट स्पीच मामले में एमपी एमएलए कोर्ट ने विधायक अब्बास अंसारी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के समय एक जनसभा में अधिकारियों को धमकाने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था।
क्या था अब्बास अंसारी का मामला?
अब्बास अंसारी का ये मामला गत मार्च 2022 का है विधानसभा चुनाव के दौरान अब्बास अंसारी ने अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए समाज में विद्वेष उत्पन्न करने वाले उत्तेजक भाषण दिए थे इस दौरान अधिकारियों को अपनी सरकार आने पर उनका हिसाब-किताब करने की धमकी दी थी।
अतीक अहमद की बीबी शाइस्ता परवीन यूपी में मोस्ट वांटेड
उधर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इस समय यूपी पुलिस की मोस्ट वान्टेड लिस्ट में शामिल है, यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम लगातार शाइस्ता के पीछे लगी हुई है, वह पुलिस की वांछित लिस्ट में है पुलिस के खौफ से वह पति अतीक अहमद और बेटे असद अहमद के जनाजे में भी शामिल नहीं हो सकी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited