Bengaluru Building Collapsed: बेंगलुरु में निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत ढही, 14 लोग बचाए गए, 5 अभी भी फंसे, 1 की मौत-Video

Bengaluru Building Collapsed: बेंगलुरु के बाबूसापल्या में एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई, 5 अभी भी अंदर फंसे हुए हैं बचाव अभियान जारी है, हादसे में 1 की मौत हो गई वहीं 14 को बचा लिया गया है।

Bengaluru building collapsed

बेंगलुरु में बहुमंजिला इमारत ढह गई

Bengaluru Building Collapsed: भारी बारिश के कारण बेंगलुरु के बाबूसापल्या में एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई। यह घटना हेन्नूर के पास बाबूसापल्या, बाबू साब पल्या में हुई। मलबे के नीचे 20 मजदूरों के फंसे होने की आशंका है और मजदूरों की तलाश के लिए आपातकालीन सेवाएं मौके पर पहुंच गई हैं।

इस मामले में ताजा जानकारी जो सामने आ रही है उसके मुताबिक करीब 20 लोग इस हादसे में फंसे हैं जिसमें से 1 की मौत हो गई है वहीं 14 को बचा लिया गया है पर अभी भी 5 लोग मिसिंग हैं।

इमारत ढहने के तुरंत बाद बचाव अभियान शुरू हो गया, जिसमें दमकलकर्मी और स्थानीय अधिकारी मजदूरों को खोजने और बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

प्रशासन के मुताबिक अंदर कुल 20 लोग फंसे हुए थे 1 की मौत हो गई वहीं 14 को बचा लिया गया 5 अभी भी अंदर फंसे हुए हैं बचाव अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें-दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में बिल्डिंग गिरी, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

इससे पहले आज, बेंगलुरु में एक शारीरिक रूप से विकलांग महिला पानी से भरी सड़क पर बने गड्ढे में गिर गई। जनता दल (सेक्युलर) ने मंगलवार को सत्तारूढ़ कांग्रेस के नेतृत्व वाली सिद्धारमैया सरकार की आलोचना की। जेडीएस ने एक एक्स पोस्ट में लिखा, "ब्रांड बेंगलुरु में आपका स्वागत है! जहां भारी बारिश के दौरान एक शारीरिक रूप से विकलांग महिला का गड्ढे में गिरना स्वर्ग में एक और दिन की तरह है। जबकि @सिद्धारमैया और @डीकेशिवकुमार अपने 'दूरदर्शी' शासन के लिए खुद की पीठ थपथपाते रहते हैं, शहर का ढहता बुनियादी ढांचा सब कुछ बयां कर रहा है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited