नासिक आने से पहले बड़ा धमाका होगा- मुंबई हावड़ा मेल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मची अफरातफरी

Mumbai Howrah Mail Bomb Threat: एक सोशल मीडिया पोस्ट में मुंबई हावड़ा मेल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद ट्रेन रोकर तलाशी अभियान चलाया गया।

Mumbai Howrah Mail

मुंबई हावड़ा मेल को बम से उड़ाने की धमकी (फोटो- indiarailinfo)

मुख्य बातें
  • मुंबई हावड़ा मेल ट्रेन को बम से उड़ने की धमकी मिली
  • मुंबई से हावड़ा जा रही थी ट्रेन
  • ट्रेन में ब्लास्ट की धमकी दी गई
Mumbai Howrah Mail Bomb Threat: मुंबई हावड़ा मेल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। एक सोशल मीडिया पोस्ट में टाइमर के जरिए नासिक के बाद धमाके की धमकी दी गई। इस पोस्ट में महाराष्ट्र पुलिस के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है।

किसने दी धमकी

मिली जानकारी के अनुसार फजलुद्दीन नामक अकाउंट के जरिए ट्रेन को उड़ाने की धमकी दी गई। धमकी में लिखा था कि क्या रे हिंदुस्तानी रेलवे आज सुबह खून के आंसू रोओगे तुम लोग, आज फ्लाइट में भी बम रखवाया है और 12809 ट्रेन में भी रखवाया है, नासिक आने से पहले बड़ा धमाका होगा।

जांच के बाद ट्रेन रवाना

बम धमाके की धमकी मिलने के बाद मुंबई हावड़ा मेल को सोमवार सुबह चार बजे जलगांव में रोकर तलाशी ली गई। करीब दो घंटे सघन जांच के बाद सुरक्षाकर्मियों को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। बम मिलने की धमकी मात्र अफवाह साबित हुई है। जिसके बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया। रेलवे ने कहा कि आज सुबह 4 बजे के करीब कंट्रोल रुम को मैसेज मिला था। ट्रेन क्रमांक 12809 के अंदर बम है। ट्रेन को जलगांव स्टेशन पर रोक के चेक किया गया। इसमें कोई भी संदिग्ध वस्तु प्राप्त नहीं हुई। इसके बाद में ट्रेन को सुचारू रूप से गंतव्य स्थान के लिए चलाया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

भावना किशोर author

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर मूल की भावना ने देश के प्रतिष्ठित संस्थान IIMC से 2014 में पत्रकारिता की पढ़ाई की. 10 सालों से मीडिया में काम कर रही हैं. न्यू...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited