महादेव बेटिंग ऐप केस: एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने छत्तीसगढ़ में पकड़ा

Mahadev Betting App Case: महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस की SIT ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की टीम ने साहिल खान को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया है।

Actor Sahil Khan arrested

एक्टर साहिल खान गिरफ्तार

Mahadev Betting App Case: महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस की SIT ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की टीम ने साहिल खान को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी हाईकोर्ट द्वारा साहिल खान की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद की गई है।
जानकारी के मुताबिक, खान द लायर बुक एप के नाम से एक सट्टेबाजी एप से साहिल खान जुड़े हुए थे, यह एप भी माहदेव सट्टेबाजी ऐप के नेटवर्क का हिस्सा था। इस मामले में मुंबई पुलिस की एसआईटी ने पहले भी साहिल खान से पूछताछ की थी, जिसके बाद एक्टर ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि, कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया था।

छत्तीसगढ़ से मुंबई लाए जा रहे साहिल खान

अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ में गिरफ्तारी के बाद एक्टर साहिल खान को मुंबई लाया जा रहा है, यहां उनसे पूछताछ की जाएगी। बता दें, महादेव सट्टेबाजी एप में साहिल खान कोई पहले फिल्म स्टार नहीं हैं। इससे पहले कई एक्टर्स का नाम इस मामले में सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि वह साहिल खान लोटस बुक 24/7 नाम के एक सट्टेबाजी एप वेबसाइट में साझेदार हैं, जो महादेव बेटिंग एप नेटवर्क का हिस्सा है।

15000 करोड़ रुपये का है घोटाला

बता दें, एसआईटी विवादास्पद महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों और राज्य में कुछ वित्तीय एवं रियल एस्टेट कंपनियों के बीच कथित अवैध लेन-देन के संबंध में जांच कर रही है। पुलिस द्वारा इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, यह घोटाला करीब 15,000 करोड़ रुपए का है। पुलिस ने बताया कि खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच जारी है जिसके तहत उनके बैंक खातों, मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य तकनीकी उपकरणों की जांच की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है।

कौन हैं साहिल खान

फिल्म एक्टर साहिल खान ने Excuse Me और स्टाइल जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, इसके बाद उनका फिल्मी करियर ज्यादा उड़ान नहीं भर पाया और उन्होंने इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री को ही अलविदा कह दिया। साहिल खान अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। साहिल डिवाइन न्यूट्रीशन नाम की एक कंपनी भी चलाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited