Mumbai: मुंबई के वर्सोवा से दो करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स बरामद, क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े दो तस्कर

Mumbai News: मुंबई के वर्सोवा इलाके से क्राइम ब्रांच ने ड्रग सप्लायर्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो करोड़ रुपये से ज्यादा की एडी ड्रग्स जब्त की है। पुलिस ने दो ड्रग सप्लायर्स को भी गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार, मुंबई क्राइम ब्रांच ने दोनों ड्रग सप्लायर्स की गिरफ्तारी एनडीपीएस एक्ट के तहत की है।

Mumbai

मुंबईसे ड्रग सप्लायर्स को किया गया गिरफ्तार।

Mumbai News: मुंबई के अंधेरी के वर्सोवा इलाके में दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार (Mumbai Police 2 Drugs Suppliers) किया गया, उनके पास से 2.40 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की मेफेड्रोन (एमडी) दवाएं जब्त की गई। अपराध शाखा के अधिकारियों ने बताया कि उनके पास से करीब 1020 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त किया गया। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक, दोनों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने कहा कि हम मामले की आगे जांच कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार, मिलीं मेफेड्रोन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 17 लाख रुपये से अधिक है। जब्ती के बाद, उनके खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। दोनों व्यक्तियों को अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें 6 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। अधिकारियों ने कहा कि गिरफ्तार ड्रग तस्कर कथित तौर पर मुंबई और पालघर जिलों में ड्रग्स की आपूर्ति में शामिल थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited