Nafe Singh Rathee Murder case: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गोवा से दो शूटर्स गिरफ्तार

Nafe Singh Rathee Murder case: हरियाणा की झज्जर पुलिस और दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में गोवा से दो शूटर्स को गिरफ्तार किया गया है। बता दें, नफे सिंह राठी की दिल्ली के पास बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Nafe Singh Rathee Murder case

नफे सिंह राठी हत्याकांड

Nafe Singh Rathee Murder case: इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। हरियाणा की झज्जर पुलिस और दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में गोवा से दो शूटर्स को गिरफ्तार किया गया है। दोनों की पहचान सौरव और आशीष के रूप में हुई है, पुलिस ने बताया कि दोनों दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं। अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में दो अन्य शूटर्स की तलाश जारी है।
पुलिस को शक है कि गिरफ्तार किए गए शूटर्स का लिंक सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़ा हो सकता है। बता दें, नफे सिंह राठी की दिल्ली के पास बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

एक लाख का था इनाम

बता दें, दो दिन पहले झज्जर पुलिस ने नफे सिंह हत्याकांड में तीन आरोपियों पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। इन आरोपियों की पहचान आशीष, नुकल सांगवान उर्फ दीपक सांगवान और अतुल के रूप में की गई थी। पुलिस ने कहा था कि इन आरोपियों की जानकारी करने वाले लोगों को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इसके बाद अब आशीष और सौरव नाम के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

25 फरवरी को हुई थी हत्या

बता दें, बीते 25 फरवरी को नफे सिंह राठी अपनी फॉर्चूनर कार में सवार होकर बराही फाटक के पास पहुंचे ही थी कि उन पर हमलावरों ने गोलियों के बौछार कर दी। बताया जा रहा है कि नफे सिंह राठी पर करीब 40 से 50 राउंड फायरिंग की गई। हमलावर आई-10 में सवार होकर आए थे। इस हमले में नफे सिंह के साथ उनके सुरक्षाकर्मी जय किशन की भी मौत हो गई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited