नरेंद्र मोदी चिंतित...ढूंढ रहे विदेशी ठिकाना, ताकि ले सकें पिज्जा-मोमोज और चाउमीन का आनंद- लालू का तंज

Lalu Prasad Yadav on Narendra Modi and BJP: 75 बरस के राजद नेता इस दौरान बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव की ओर से आयोजित समारोह में थे। प्रसाद ने आगे यह भी कहा कि वह अगले महीने मुंबई में आयोजित होने वाली "इंडिया" की अगली बैठक का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भाग लेंगे।

lalu yadav on narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Lalu Prasad Yadav on Narendra Modi and BJP: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तगड़ा तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी फिलहाल चिंतित हैं और वह अपने लिए विदेशी ठिकाना ढूंढ रहे हैं, जहां वह आराम कर पिज्जा-मोमोज और चाउमीन का आनंद ले सकें।
रविवार (30 जुलाई, 2023) को लालू ने ये बातें सूबे की राजधानी पटना में पत्रकारों से कहीं। उन्होंने दावा किया कि मोदी पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं और इसलिए वह इतने सारे मुल्कों का दौरा कर रहे हैं। वह एक ऐसी जगह की तलाश में हैं, जहां वह आराम कर सकें और पिज्जा, मोमोज और चाउमीन का आनंद ले सकें।
75 बरस के राजद नेता इस दौरान बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव की ओर से आयोजित समारोह में थे। प्रसाद ने आगे यह भी कहा कि वह अगले महीने मुंबई में आयोजित होने वाली "इंडिया" की अगली बैठक का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भाग लेंगे।
प्रसाद का आरोप है, ‘‘मोदी संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इस प्रयास को विफल कर देंगे। हमें एकता बरकरार रखते हुए भाजपा को हराना चाहिए।’’ उन्होंने मणिपुर में महिलाओं के उत्पीड़न की घटना का जिक्र करते हुए वहां जारी संघर्ष के लिए भी केंद्र को जिम्मेदार ठहराया।
दरअसल, पीएम मोदी के ‘‘भारत छोड़ो’’ तंज (कुछ दिन पहले) के जवाब में प्रसाद की ये टिप्पणियां आई हैं। प्रधानमंत्री ने उस दौरान "इंडिया" गठबंधन बनाने वाले विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited