पीएफआई के नापाक इरादे नाकाम, जानें- क्या है मिशन जिहादी हसीना

PFI News: पीएफआई , देश को लगातार अस्थिर करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन यूपी एसटीएफ ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया है। पुलिस के मुताबिक पीएफआई रोहिग्या मुस्लिम महिलाओं को ट्रेन कर हनी ट्रैप के जरिए संवेदनशील जानकारियों को हासिल करने की कोशिश करते थे।

PFI News: पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को भारत सरकार ने देशविरोधी गतिविधियों की वजह से बैन किया है। लेकिन समय समय पर पीएफआई के बारे में चौंकाने वाली जानकारी सामने आती रहती है। एक ऐसी ही जानकारी मिशन जिहादी हसीना है, इस मिशन के तहत रोहिंग्या समाज से आने वाली सुंदर मुस्लिम महिलाओं को पीएफआई से जुड़े लोग भारत लाते हैं, उन्हें ट्रेन करते हैं और रसुखदारों के पीछे लगा देते हैं। उनका मकसद हनी ट्रैप के जरिए जिम्मेदार जगहों पर बैठे लोगों को फंसा कर निकाह तक शामिल होता है। पीएफआई इन जिहादी हसीनाओं के जरिए संवेदनशील जानकारियों को हासिल कर देश को अस्थिर करने की कोशिश करते हैं। हालांकि यूपी पुलिस ने साजिश का पर्दाफाश कर PFI के मंसूबे पर पानी फेर दिया।

वाराणसी में गिरफ्तारी के बाद खुलासा

हाल ही में वाराणसी से दो लोगों की गिरफ्तारी में यह बात सामने आई कि रोहिंग्या मुस्लिम महिलाओं को जम्मू भेजा गया था जिन्हें बड़े पदों पर बैठे लोगों को हनी ट्रैप के जरिए फांस कर शादी और फिर पुख्ता खुफिया जानकारी इकट्ठा करने की थी। गिरफ्तार दोनों शख्स का कहना है कि पीएफआई अपने इस काम को लंबे समय से अंजाम दे रही है। इन सबके बीच एसटीएफ का कहना है कि पीएफआई नेटवर्क से जुड़े लोग अपने मकसद को अंजाम देने के लिए म्यांमार और बांग्लादेश से रोहिंग्या महिलाओं की तस्करी कराते हैं और फिर धीरे धीरे देश के संवेदनशील हिस्सों में भेजने का काम करते हैं। एसटीएफ का कहना है कि एक बड़े नेटवर्क को ध्वस्त करने की कोशिश की जा रही है और उसमें कामयाबी भी मिली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited