बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट मामले में NIA ने की पहली गिरफ्तारी, सीसीटीवी में हुआ था कैद

1 मार्च की दोपहर बेंगलुरु के इंदिरानगर में रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट हुआ था। इस ब्लास्ट में कम से कम चार लोग घायल हुए थे।

Rameshwaram cafe blast

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट केस

Bengaluru cafe blast case: बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट मामले में एनआईए ने बेल्लारी से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। यह इस मामले में पहली गिरफ्तारी है। आरोपी की पहचान मोहम्मद शब्बीर के रूप में हुई है। एनआईए द्वारा मामले की जांच तेज किए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। 3 मार्च को एनआईए को मामले की जांच सौंप दी गई थी। जांच एजेंसी मामले में सबूत जुटाकर जांच कर रही है, ताकि सभी आरोपियों को चिन्हित किया जा सके। 1 मार्च को बैंगलुरु स्थित रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट हुआ था।

शब्बीर मुख्य आरोपी का सहयोगी

सूत्रों के मुताबिक, शब्बीर मुख्य आरोपी का सहयोगी बताया जा रहा है। शब्बीर को ही सीसीटीवी फुटेज में बैग छोड़कर जाता हुआ देखा गया था। बता दें कि आईइडी से बैंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट किया गया था। इस ब्लास्ट की वजह से लोग खौफ में आ गए। वहीं, कई अन्य घायल हो गए। तस्वीरों में संदिग्ध हमलावर को बिना टोपी के, बैगपैक के साथ आत्मविश्वास से चलते हुए गुलाबी टी-शर्ट और पतलून पहने हुए दिखाया गया है। तस्वीरों में वह मास्क पहने नजर आ रहा है।
1 मार्च की दोपहर बेंगलुरु के इंदिरानगर में रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट हुआ था। रामेश्वरम कैफे में हुए इस ब्लास्ट में कम से कम चार लोग घायल हुए थे। रामेश्वरम कैफे बेंगलुरु शहर की काफी प्रसिद्ध जगह है। यह कैफे बेंगलुरु के सबसे लोकप्रिय फूड जॉइंट्स में से एक है। (आईएएनएस)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited