Terror Funding को लेकर NIA का बड़ा एक्शन,जम्मू कश्मीर और महाराष्ट्र सहित पांच राज्यों में छापेमारी-Video

NIA Raid in jammu kashmir & maharashtra: आतंकी फंडिंग को लेकर NIA का बड़ा एक्शन सामने आया है, जम्मू कश्मीर के साथ ही महाराष्ट्र के कई स्थानों पर एनआईए और एटीएस की छापेमारी चल रही है,छत्रपति संभाजी नगर, जालना और मालेगांव में ये छापेमारी हो रही है।

NIA Raid in jammu kashmir & maharashtra

आतंकी फंडिंग को लेकर NIA का बड़ा एक्शन सामने आया है

NIA Raid in jammu kashmir & maharashtra: नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी ने देश में बड़े स्तर पर छापेमारी की है NIA ने 5 राज्यों के 22 जगहों पर आतंकवादी फंडिंग के मामले में केस दर्ज किया था इसी कड़ी में सभी ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।आतंकी फंडिंग को लेकर NIA का बड़ा एक्शन सामने आया है, बताते हैं कि जम्मू कश्मीर और महाराष्ट्र सहित पांच राज्यों में छापमारी हो रही है।
करीब 22 ठिकानों पर NIA ने एक साथ रेड की है, आतंकी फंडिंग को लेकर NIA का बड़ा एक्शन है, आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े मामले में सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई हो रही है।

छापेमारी के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में भी लिए जाने की खबर

वहीं NIA महाराष्ट्र में छापेमारी कर रही है महाराष्ट्र के जालना से दो लोगों को हिरासत में लिए गए हैं औरंगाबाद से एक मालेगांव से एक हिरासत में लिए गए हैं सभी के तार आतंकी संगठन जैश ए मोहमद से जुड़े बताए जा रहे हैं। संभाजीनगर, जालना और मालेगांव के पास छापेमारी के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। शनिवार तड़के एनआईए की अलग अलग टीमों ने अलग अलग ठिकानों पर कार्रवाई को अंजाम दिया।

जालना में सुबह 4 बजे से ऑपरेशन शुरू कर दिया था

NIA और आतंकवाद निरोधी दस्ते ने जालना में सुबह 4 बजे से ऑपरेशन शुरू कर दिया था, संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है, जालना के अलावा छत्रपति संभाजीनगर, मालेगांव में भी NIA और ATS की कार्रवाई जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited