Exclusive Interview में बोले पीएम मोदी, 'No If No But, रेवन्ना को वापस लाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलवानी चाहिए'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ Exclusive Interview में प्रज्ज्वल रेवन्ना के मामले में भी खुलकर बात की। उन्होंने स्पष्ट कहा कि अत्याचारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक सरकार को कार्रवाई न करने के लिए जिम्मेदार भी ठहराया।

PM Modi on Prajjwal Rewanna new.

प्रज्ज्वल रेवन्ना पर क्या बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने Times Now Navbharat के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में दिल खोलकर बाते कीं। टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर इन चीफ, नाविका कुमार और कंसल्टिंग एडिटर टाइम्स नाउ नवभारत सुशांत सिन्हा के तीखे प्रश्नों के उत्तर भी बड़ी सहजता से दिए। प्रधानमंत्री ने इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में भविष्य की योजनाओं के बारे में तो बात की ही, अपनी सरकार की कई उपलब्धियों का भी जिक्र किया। इस दौरान उनके सामने लोकसभा चुनाव 2024 में उनकी NDA की सहयोगी पार्टी JDS नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल से जुड़ा प्रश्न भी रखा गया। पीएम मोदी ने इस इस प्रश्न पर दो-टूक जवाब दिया।
टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर इन चीफ, नाविका कुमार ने Exclusive Interview के दौरान पीएम मोदी से प्रज्ज्वल रेवन्ना को लेकर प्रश्न किया। उन्होंने पूछा यह देखकर तकलीफ होती है, प्रज्ज्वल रेवन्ना संसद सदस्य भी हैं। कल ही उनके पिता, उनके फार्म हाउस से एक महिला, एक हेल्पर मिली है। जिस तरह से 2976 वीडियोज की बात कही जा रही है और वह आदमी देश से भाग जाता है, इस पर हम क्या करेंगे? क्या हम लाचार और मजबूर हैं, क्या हम उसे वापस लाएंगे, इस पर महिलाओं को न्याय कैसे मिलेगा?

'कर्नाटक सरकार को कदम उठाने चाहिए'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा, ये कानून व्यवस्था का मुद्दा है। अगर बंगाल में इस तरह की घटना होती है तो बंगाल सरकार की जिम्मेदारी है। गुजरात में होती है तो गुजरात सरकार की जिम्मेदारी है, आंध्र में होती है तो आंध्र की, तेलंगाना में होती है तो वहां की सरकार की। कर्नाटक में है तो कर्नाटक सरकार की जिम्मेदारी है कि वह जरूरी कदम उठाए।
पीएम मोदी ने कहा, एज फार एज मोदी कंसर्न, एज फार एज बीजेपी कंसर्न, एज फार एज आवर कॉन्स्टीट्यूशन इज कंसर्न...मेरा साफ मत है कि ऐसे अत्याचारियों को जरा भी बक्शा नहीं जाना चाहिए। उन्हें कठोर से कठोर सजा होनी चाहिए और जो भी कानूनी रास्ते हों, उनका भरपूर इस्तेमाल करना चाहिए।

'वीडियो तब का जब उनकी भागीदारी थी'

जहां तक वीडियो की बात- उस पर पीएम मोदी ने कहा, ये जो 2900 या 3000 और 5000 वीडियो की बात है, वो एक दिन की तो होगी नहीं। इसका मतलब तब का है, जब वो उनके (कांग्रेस) सरकार के भागीदार थे। देवगौड़ा जी की पार्टी और कांग्रेस पार्टनरशिप में थे तब का है। इसका मतलब उन्होंने सरकार में रहते हुए ये सारा इकट्ठा करके रखा और चुनाव में भी एक निश्चित समाज के लोगों (वोक्कालिगा) का मतदान पूरा हो गया, उसके बाद उसको बाहर लाए।

'कर्नाटक सरकार ने उसे विदेश जाने दिया'

पीएम मोदी ने कर्नाटक सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा, आरोपित को भी विदेश भेजने के बाद वीडियो बाहर लाना ये बहुत ही संदेहास्पद है। आपने उसे अपने राज्य से जाने दिया। अगर आपके पास जानकारी थी तो नजर रखते एयरपोर्ट पर... आपने कुछ किया नहीं। भारत सरकार को भी इन्फॉर्म नहीं किया आपने... इसका मतलब, ये उनका राजनीतिक खेल है और उनको मालूम है। ये उनके सरकार के कार्यकाल में जब भागीदारी थी, तब का वीडियो है, जिसे उन्होंने जमा करके रखा हुआ था। मेरा मुद्दा वो नहीं है, मेरा मुद्दा है किसी भी गुनहगार को बख्शा नहीं जाना चाहिए। हमारे देश में ये खेल बंद होनी चाहिए।
इस पर जब टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर इन चीफ, नाविका कुमार ने पीएम मोदी से पूछा, क्या प्रज्ज्वल रेवन्ना को वापस लाएंगे? पीएम मोदी ने कहा, वापस लाना भी चाहिए और उस पर कड़ी से कड़ी कारवाई होनी चाहिए...कोई इफ एंड बट नहीं होना चाहिए...
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited