लोकतंत्र नहीं, जातिवाद और परिवारवाद खतरे में है, राहुल गांधी और विपक्ष पर निशाना साधते हुए बोले अमित शाह

उत्तर प्रदेश में कौशांबी महोत्सव के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी से सीनियर नेता अमित शाह (Amit shah) ने कहा कि लोकसभा सदस्यता से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को अयोग्य घोषित किए जाने को लेकर संसद की कार्यवाही बाधित करने के लिए देश विपक्षी दलों को माफ नहीं करेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र (Democracy) नहीं, बल्कि जातिवाद (Casteism) और परिवारवाद (Democracy) खतरे में है।

कौशांबी: बीजेपी के सीनियर नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) ने एक बार फिर जातिवाद (Casteism) और परिवारवाद (parivarwad) पर हमला बोला। उन्होंने उत्तर प्रदेश में कौशांबी महोत्सव की शुरुआत करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी को लोकसभा सदस्यता से अयोग्य करा दिए जाने लेकर संसद की कार्यवाही बाधित करने के लिए देश विपक्षी दलों को माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र (Democracy) नहीं, जातिवाद और वंशवादी राजनीति खतरे में हैं।

यूपीए सरकार के बनाए कानून से अयोग्य हुए राहुल गांधी

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस की नेतृत्व वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार द्वारा लाए गए कानून के आधार पर संसद सदस्यता से अयोग्य करार दिया गया।

मोदी सरनेम मामले में सजा होने के बाद अयोग्य हुए राहुल गांधी

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को 'मोदी सरनेम' मानहानि मामले में सूरत की अदालत द्वारा दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद 24 मार्च को उन्हें लोकसभा सदस्यता से अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

सर्वांगीण कल्याण के लिए 2024 में भी नरेंद्र मोदी बनाएं पीएम

अमित शाह ने लोगों से समाज के सभी वर्गों के सर्वांगीण कल्याण के लिए 2024 में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया।
कौशांबी महोत्सव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी-केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राज्य इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited