Haryana CM Oath Ceremony:हरियाणा के नए मुख्यमंत्री का 12 अक्टूबर के बाद शपथ ग्रहण, पीएम मोदी होंगे शामिल

Haryana New CM Nayab Singh Saini Oath Ceremony: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित हो चुके हैं भाजपा ने यहां पर जीत की हैट्रिक लगाई है और अब सरकार के गठन को लेकर प्रक्रिया शुरू हो गई है

Haryana new cm

नायब सिंह सैनी

Haryana New CM Nayab Singh Saini Oath Ceremony Updates: हरियाणा विधानसभा में भाजपा की जीत की हैट्रिक के बाद अब नई सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है बताया जा रहा है कि हरियाणा के नए मुख्यमंत्री का 12 अक्टूबर के बाद शपथ ग्रहण होगा इसके लिए हरियाणा में बड़े स्तर पर नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी की जा रही है।
शपथ ग्रहण समारोह पंचकूला के परेड ग्राउंड में होगा, सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री और गृह मंन्त्री समेत भाजपा के कई बड़े नेता शपथ ग्रहण की होंगे शामिल वहीं कुछ भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं।

भाजपा विधायक दल की बैठक में नए नेता का चुनाव भी

पार्टी सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट मंत्रियों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से पहले भाजपा विधायक दल की बैठक में नए नेता का चुनाव भी होगा वैसे कहा जा रहा है कि नायब सिंह सैनी ही हरियाणा के नए मुख्यमंत्री होंगे, क्योंकि भाजपा ने उनके चेहरे पर भी चुनाव लड़ा और परिणाम सकारात्मक आए हैं।

'हरियाणा की जनता ने मोदी जी के काम पर मोहर लगाई है'

नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा की जनता ने मोदी जी के काम पर मोहर लगाई है मोदी जी ने हर गरीब की बात को ध्यान में रखा है
कांग्रेस महा भ्रष्ट पार्टी है आम आदमी पार्टी भी कांग्रेस की तरह भ्रष्ट है।

हरियाणा के तीन निर्दलीय विधायक बीजेपी सरकार को समर्थन देंगे

वहीं हरियाणा के तीन निर्दलीय विधायक बीजेपी सरकार को समर्थन देंगे इनमें हिसार की विधायक सावित्री जिंदल भी शामिल हैं, बहादुरगढ़ से राजेश जून और गन्नौर सीट से निर्दलीय देवेंदर कादियान चुनाव जीते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited