ओडिशा: पुलिस थाने में उस रात क्या-क्या हुआ, आर्मी अफसर की महिला मित्र ने सुनाई आपबीती

महिला ने कहा कि वह अपने सेना अधिकारी दोस्त के साथ देर रात करीब एक बजे अपना रेस्तरां बंद कर घर लौट रही थी तभी कुछ युवकों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। शिकायत करने थाने पहुंचे तो पुलिस ने उत्पीड़न शुरू कर दिया।

Odisha police

ओडिशा पुलिस पर गंभीर आरोप (File photo)

Odisha Army officer And Friend Harassment: भुवनेश्वर में पुलिस से कहासुनी के बाद गिरफ्तार सैन्य अधिकारी की महिला मित्र ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि हिरासत में लिए जाने के बाद उसके साथ यौन उत्पीड़न हुआ। रविवार रात को भरतपुर थाने के पुलिसकर्मियों द्वारा गिरफ्तार की गई महिला को हाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया था। महिला ने संवाददाताओं से कहा कि वह अपने दोस्त, सेना अधिकारी के साथ देर रात करीब एक बजे अपना रेस्तरां बंद कर घर लौट रही थी तभी कुछ युवकों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

मदद मांगने गए तो पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

महिला ने कहा कि इसके बाद वे मदद मांगने के लिए भरतपुर थाने गए। महिला ने आरोप लगाया, जब हम प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे तो वहां एक महिला सिपाही सादी वर्दी में थी। हमने उनसे प्राथमिकी दर्ज करने और बदमाशों को पकड़ने के लिए एक गश्ती वाहन भेजने के लिए कहा। मेरी मदद करने के बजाय, उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। भुवनेश्वर स्थित एम्स में इलाज करा रही महिला ने कहा कि कुछ देर बाद और पुलिसकर्मी थाने पहुंचे और उनके दोस्त से शिकायत लिखने को कहा।

मारपीट और गर्दन दबोचने की कोशिश

महिला ने आरोप लगाया, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, उन्होंने सैन्य अधिकारी को हवालात में डाल दिया। जब मैंने अपनी आवाज तेज करते हुए कहा कि पुलिस सेना के अधिकारी को हिरासत में नहीं रख सकती तो दो महिला अधिकारियों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला ने कहा कि उसने जवाबी कार्रवाई करने की कोशिश की और जब महिला पुलिसकर्मियों ने उसकी गर्दन पकड़ने की कोशिश की तो उसने एक महिला पुलिसकर्मी के हाथ पर काट लिया।

पुलिसकर्मी ने छाती पर मारी लातें

महिला ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उसके हाथ और पैर बांधकर उसे एक कमरे में बैठा दिया। महिला के मुताबिक, कुछ समय बाद एक पुरुष अधिकारी ने दरवाजा खोला और मेरी छाती पर कई बार लात मारी। बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिदेशक से कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited