Odisha Rail Accident Video: क्यों हुआ ओड़िशा रेल हादसा, Route Map से समझिए कैसे भिड़ी तीनों ट्रेनें

Odisha Rail Accident Video: ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार रात कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में मृतक संख्या शनिवार को बढ़कर 261 हो गई। देश के सबसे भीषण रेल हादसों में शामिल इस दुर्घटना में करीब 1,000 यात्री घायल हुए हैं।

Odisha Rail Accident Video: ओडिशा रेल हादसे को लेकर अब जो जानकारी सामने आई है, उससे कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन (Coromandel Express) का एक्सीडेंट क्यों हुआ, ये तस्वीर साफ हो जाएगी। ओडिशा रेल हादसे का रूट मैप सामने आ गया है।
Odisha के Balasore में हुआ Train Accident से पूरे देश में शोक की लहर है। अबतक 260 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच जो Route Map सामने आया है, उससे सारी कहानी साफ है। वीडियो में देखिए कि कैसे तीन ट्रेनें एक के बाद एक भिड़ती चली गईं।
बता दें कि ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार रात कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में मृतक संख्या शनिवार को बढ़कर 261 हो गई। देश के सबसे भीषण रेल हादसों में शामिल इस दुर्घटना में करीब 1,000 यात्री घायल हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited