Odisha Train Accident: बालासोर ट्रेन हादसे के घायलों पर दोहरी मार, घायलों को ले जा रही बस का हो गया एक्सीडेंट

Bus Accident In Odisha: ओडिशा में सामने आए रेल हादसे के बाद इस दुर्घटना में घायल लोगों को ले जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Odisha Train Accident

बालासोर ट्रेन हादसे के घायलों पर पड़ी डबल मार

One More Accident In Odisha: ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण रेल हादसे (Balasore Train Accident) के घायलों को अस्पताल ले जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया है, बताया जा रहा है कि ये बस एक पिकअप वैन से टकराई हालांकि इस रोड एक्सीडेंट में कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं हैं, खैर हो गई कि हादसा बड़ा नहीं हुआ, घायलों को ले जा रही बस पश्चिम मेदिनीपुर में पिकअप वैन से टकरा गई, ये टक्कर आमने-सामने की थी।
इस बस हादसे में किसी के ज्यादा हताहत होने की खबर तो नहीं है, लेकिन इस एक्सीडेंट के चलते नेशनल हाईवे पर जाम लग गया और थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई।

हादसे के बाद राहत बचाव का काम जारी

गौर हो कि शुक्रवार शाम को 7 बजे के करीब हुए हादसे के बाद राहत बचाव का काम शुरू हो चुका था और इसमें स्थानीय लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और लोगों की यथासंभव मदद की और रेल हादसे में मामूली रूप से घायल हुए यात्रियों को इलाज के लिए बंगाल के विभिन्न जिलों में भेजा जा रहा है।

PM मोदी बोले-दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

वहीं पीएम मोदी ने ओडिशा के बालासोर जिले के बाहानगा में देश की सबसे भीषण ट्रेन दुर्घटनाओं में से एक के घटनास्थल का निरीक्षण करने और पीड़ितों से अस्पताल में मुलाकात के बाद मीडिया से बात की। पीएम मोदी ओडिशा ट्रेन हादसे के शिकार लोगों से मिलने के लिए शनिवार को बालासोर पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की, घटनास्थल का दौरा किया और राहत कार्यों की समीक्षा की। पीएम मोदी ने शनिवार को कहा कि ओडिशा के बालासोर जिले में तीन ट्रेनों की दुर्घटना, एक दर्दनाक घटना है और सरकार घायलों के इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि घटना में दोषी पाए जाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

रेल हादसे के बाद 48 ट्रेनें रद्द, 39 का मार्ग बदला

ओडिशा के बालेश्वर में शुक्रवार को हुए भीषण रेल हादसे के बाद करीब 48 ट्रेनों को रद्द किया गया है, 39 ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है जबकि 10 ट्रेनों को उनके गंतव्य से पहले रोक दिया गया है। हादसे के कारण प्रभावित ट्रेनों में ज्यादातर दक्षिण और दक्षिण-पूर्व रेलवे परिक्षेत्र की हैं। शुक्रवार को हुए भीषण रेल हादसे में अभी तक 288 लोगों के मरने की सूचना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited