Pakistani सीमा हैदर ने फहराया तिरंगा, लगाए भारत माता की जय के नारे,देखिए ये VIDEO

Pakistani Seema Haider ने भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सचिन के साथ तिरंगा फहराया और हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारत माता जय के नारे लगाए।

प्यार में सरहद लांघ कर पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर (Seema Haider) ने हर घर तिरंगा अभियान (Har Ghar Tiranga) में सक्रिय रूप से भागीदारी ली, वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कैसे सीमा ने रविवार को अपने घर पर तिरंगा फहराते हुए भारत माता की जय और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए, इस दौरान सीमा हैदर पूरे भारतीय परिधान में दिखीं।
तिरंगा फहराते वक्त सीमा हैदर अपने चार बच्चों, सचिन, सास-ससुर के साथ मौजूद रही, सीमा हैदर ने तिरंगे की तरह साड़ी भी पहनी हुई है। वीडियो में दिख रहा है कि सीमा हैदर ने सिर पर माता की चुनरी बांधी हुई है उधर सचिन भी गले में तिरंगा धारण करे दिखाई दे रहा है गौर हो कि सीमा को अभी तक भारतीय नागरिकता नहीं मिली है।

सीमा हैदर को फिल्म का ऑफर मिला है

पाकिस्तान से अवैध रूप ले आई सीमा हैदर को यहां फिल्म का ऑफर मिला है। सीमा ने 'कराची टू नोएडा' नाम की फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है वहीं ताजा खबर ये है सीमा ने फिल्म में काम करने से इंकार किया है।

सीमा हैदर को राज ठाकरे की पार्टी के नेता ने दी चेतावनी

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के एक नेता ने चेतावनी दी है, सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पर एक फिल्म बन रही है, जिसमें सीमा हैदर भी एक्टिंग कर रही हैं, इसी को लेकर मनसे नेता ने वार्निंग दी है।
एमएनएस ने अब सीमा को फिल्म देने वाले मेकर्स को धमकी दी है।

सीमा ने फिल्म में 'कराची टू नोएडा' में काम से किया इंकार!

वहीं पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर पर फिल्म 'कराची टू नोएडा' (karachi to noida) बनने जा रही है। वहीं इस फिल्म में सीमा की क्या भूमिका रहेगी इसको लेकर भी सस्पेंस बना है। इस दौरान सीमा ने मीडिया से बातचीत में फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited