इंडिगो स्टेशन इंचार्ज रूपेश हत्याकांड में कोर्ट का बड़ा फैसला, चारों आरोपी बरी

Indigo manager Rupesh Singh murder case: इंडिगो स्टेशन इंचार्ज रूपेश हत्याकांड में अदालत ने सबूतों के अभाव में चारों आरोपियों ऋतुराज, सौरभ, पुष्कर और आर्यन जायसवाल को बरी कर दिया है।

Court Order

रूपेश हत्याकांड के चारों आरोपी बरी।

Indigo manager Rupesh Singh murder case: पटना के चर्चित इंडिगो स्टेशन इंचार्ज रूपेश हत्याकांड में कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। अदालत ने चारों आरोपियों को बरी कर दिया है। फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस सबूत नहीं पेश कर पाई, जिसके बाद उन्हें बरी कर दिया गया। बता दें, पटना के पुनाई चक इलाके में 12 जनवरी 2021 को इंडिगो मैनेजर रूपेश की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
यह हत्याकांड काफी चर्चा में रहा था, जिसके बाद मामला पीएमओ तक पहुंचा था। हत्याकांड के बाद पटना पुलिस ने एक्शन लेते हुए चार आरोपियों ऋतुराज, सौरभ, पुष्कर और आर्यन जायसवाल को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने चारों आरोपी के खिलाफ 350 पन्नों का आरोप पत्र भी दाखिल किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को सुना। हालांकि, सबूतों के अभाव में अदालत ने चारों आरोपियों को बरी करने का फैसला सुनाया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited