थोड़ी देर में देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी थोड़ी देर में देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी आज नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को देश में लागू करने का ऐलान कर सकते हैं।

PM Modi

देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

PM Modi: पीएम मोदी आज देश को संबोधित करने वाले हैं। करीब आधे घंटे बाद वह देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी आज नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को देश में लागू करने का ऐलान कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय आज रात तक सीएए नोटिफिकेशन जारी कर सकता है।
प्रधानमंत्री जब भी अचानक देश को संबोधित करते हैं तो वह बड़ा और चौंकाने वाला ऐलान करते हैं। इस बार भी किसी बड़ी घोषणा की अटकलें लगाई जा रही हैं। राजनीतिक जानकारों का मानना है कि पीएम MSP सहित पेट्रोल-डीजल के दाम में कटौती का ऐलान कर सकते हैं। किसानों के बारे में भी कोई बड़ी घोषणा हो सकती है।

डीआरडीओ के वैज्ञानिकों को दी बधाई

पीएम मोदी ने देश के नाम संबोधन से कुछ देर पहले ट्वीट कर डीआरडीओ वैज्ञानिकों बधाई दी। उन्होंने कहा, मिशन दिव्यास्त्र के लिए हमारे डीआरडीओ वैज्ञानिकों पर गर्व है, मल्टीपल इंडिपेंडेंटली टारगेटेबल री-एंट्री व्हीकल (एमआईआरवी) तकनीक के साथ स्वदेशी रूप से विकसित अग्नि -5 मिसाइल की पहली सफल परीक्षण उड़ान के लिए वैज्ञानिकों को बधाई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited