J&K Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की अब खैर नहीं, पीएम मोदी के बेहद सख्ती से निपटने के आदेश, होम मिनिस्टर और NSA से की बात

जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाओं के मद्देनजर प्रधानमंत्री ने गृह मंत्री अमित शाह से बात की और सुरक्षा बलों की तैनाती तथा आतंकवाद विरोधी अभियानों पर चर्चा की।

pm modi on Jammu Kashmir terror attack

प्रधानमंत्री ने गृह मंत्री अमित शाह से बात की और आतंकवाद विरोधी अभियानों पर चर्चा की

भारत सरकार के सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। प्रधानमंत्री को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा संबंधी स्थिति का पूरा विवरण दिया गया। पीएम मोदी को आतंकवाद-रोधी प्रयासों से भी अवगत कराया गया। बैठक के दौरान पीएम मोदी ने भारत की आतंकवाद-रोधी क्षमताओं के पूरे स्पेक्ट्रम को तैनात करने के महत्व पर जोर दिया।
उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी बात की और सुरक्षा बलों की तैनाती और आतंकवाद-रोधी अभियानों पर चर्चा की। प्रधानमंत्री ने स्थिति का जायजा लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी बात की और उन्हें स्थानीय प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में जानकारी दी गई।
जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में तीन महत्वपूर्ण हमलों के साथ हिंसा में वृद्धि देखी गई है: रियासी आतंकी हमला, कठुआ आतंकी हमला और डोडा आतंकी हमला।

आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर हमला किया

पहली घटना 9 जून को हुई थी, जब आतंकवादियों ने रियासी में एक बस को निशाना बनाया, जिससे वह खाई में गिर गई, जिससे कम से कम नौ तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और 42 अन्य घायल हो गए। इससे पहले, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि डोडा जिले में मुठभेड़ में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का एक कांस्टेबल घायल हो गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited