PM Modi Gujarat Visit: गुजरात के जामनगर में पीएम मोदी का रोड शो, भारत माता की जय के नारों से लोगों ने किया स्वागत

PM Modi Gujarat Visit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार रात जामनगर शहर में हवाई अड्डे से सर्किट हाउस तक रोड शो किया। मोदी ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों की ओर हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

PM Modi Gujarat Visit

जाम नगर में पीएम मोदी का रोड शो (फोटो- BJP)

PM Modi Gujarat Visit: गुजरात दौरे पर शनिवार शाम जामनगर पहुंचे पीएम मोदी का लोगों ने उत्साह के साथ स्वागत किया। पीएम मोदी ने गुजरात के जामनगर में एक रोड शो निकाला, जिसमें लोगों की काफी भीड़ दिखी। सड़क के किनारे खड़े लोग मोदी-मोदी और भारत माता की जय के नारे लगाते दिखे।

हवाई अड्डे से सर्किट हाउस तक रोड शो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार रात जामनगर शहर में हवाई अड्डे से सर्किट हाउस तक रोड शो किया। मोदी ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों की ओर हाथ हिलाकर अभिवादन किया। जैसे-जैसे मोदी का काफिला गंतव्य की ओर बढ़ा लोगों ने 'मोदी-मोदी' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाए। प्रधानमंत्री रात को जामनगर सर्किट हाउस में रुकेंगे।

पीएम मोदी का गुजरात कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 और 25 फरवरी को गुजरात में रहेंगे और देश भर में स्वास्थ्य, सड़क, रेल, ऊर्जा और पर्यटन से संबंधित 52,250 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। द्वारका में एक समारोह में प्रधानमंत्री लगभग 980 करोड़ रुपये की लागत से बने ओखा मुख्य भूमि और बेयट द्वारका द्वीप को जोड़ने वाले ‘सुदर्शन सेतु’ का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि 2.32 किमी लंबा केबल-आधारित पुल देश में अपनी तरह का सबसे लंबा पुल है। मोदी वाडिनार में एक पाइपलाइन परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे।

गुजरात के पहले एम्स का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 फरवरी को राजकोट में गुजरात के पहले अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) का उद्घाटन करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री डिजिटल माध्यम से मंगलगिरी (आंध्र प्रदेश), बठिंडा (पंजाब), रायबरेली (उत्तर प्रदेश), और कल्याणी (पश्चिम बंगाल) स्थित चार अन्य नवनिर्मित एम्स का उद्घाटन करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited