PM Modi: पीएम मोदी करेंगे 6 फरवरी को गोवा का दौरा, विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

पीएम नरेन्द्र मोदी अपने गोवा दौरे के दौरान 6 फरवरी को विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दी। उन्होने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री दक्षिण गोवा में भारत ऊर्जा सप्ताह कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

PM Modi

पीएम मोदी 6 फरवरी को करेंगे गोवा का दौरा

तस्वीर साभार : भाषा
पीएम मोदी 6 फरवरी को गोवा का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गोवा दौरे के दौरान छह फरवरी को विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। सावंत ने पत्रकारों से कहा, “प्रधानमंत्री दक्षिण गोवा में भारत ऊर्जा सप्ताह कार्यक्रम में शामिल होंगे। वह मडगांव शहर में एक सरकारी समारोह को संबोधित करेंगे और सात विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे।” उन्होंने कहा कि जिन परियोजनाओं का मोदी उद्घाटन करेंगे उनमें कुन्कोलिम में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान परिसर, डोना पाउला में भारतीय जल क्रीड़ा संस्थान, बेटिम में कमांडेंट नेवी कॉलेज, कुडचडें में एक ठोस अपशिष्ट उपचार संयंत्र और सेलौलीम बांध पर 100 एमएलडी क्षमता का जल शोधन संयंत्र शामिल है।
सावंत ने कहा, “प्रधानमंत्री पणजी के पास रीस मैगोस किले में बनने वाली रोपवे परियोजना और पाटो में बनने वाली एक 3डी इमारत की आधारशिला भी रखेंगे।” उन्होंने कहा कि ‘मेरा भारत, आम नागरिक केंद्र’, ग्रामीण मित्र, वन अधिकार अधिनियम और अन्य सरकारी कार्यक्रमों के लाभार्थियों को प्रधानमंत्री की उपस्थिति में एक समारोह में सम्मानित किया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited