सलमान खान की हत्या की साजिश मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार

Mumbai News: सलमान खान की हत्या की साजिश के मामले में नवी मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। नवी मुंबई पुलिस ने हरियाणा पुलिस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में फरार आरोपी को पानीपत से गिरफ्तार किया है। बिश्नोई गैंग के शूटर सुक्खा कालुया को गिरफ्तार किया है। सुक्खा को आज नवी मुंबई लाया जाएगा को यहां की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

Security of Salman Khan's house increased

नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान की हत्या की साजिश में वांछित व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

Conspiracy against Salman Khan: नवी मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की कथित साजिश के सिलसिले में वांछित एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी सुक्खा को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि सुक्खा को नवी मुंबई लाया जा रहा है और आज को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

सुक्खा कालुया को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बिश्नोई गैंग के शूटर सुक्खा कालुया को गिरफ्तार किया है। इससे पहले नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान की उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस के पास हत्या की साजिश का खुलासा करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। इसी पूछताछ में खुलासा हुआ कि इस साजिश की सुपारी सुक्खा ने ली थी। सुक्खा को आज नवी मुंबई लाया जाएगा को यहां की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

सलमान खान को निशाना बनाने की साजिश

पुलिस ने इस साल जून में दावा किया था कि उसने सलमान खान को निशाना बनाने की साजिश का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सलमान को पनवेल के पास उनके फार्महाउस जाते समय निशाना बनाये जाने का दावा किया था। अप्रैल 2024 में सलमान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी के बाद यह घटनाक्रम हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आयुष सिन्हा author

मैं टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) से जुड़ा हुआ हूं। कलम और कागज से लगाव तो बचपन से ही था, जो धीरे-धीरे आदत और जरूरत बन गई। मुख्य धारा की पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited