Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया की प्रॉपर्टी अटैच, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED का बड़ा एक्शन

YouTuber Elvish Yadav Property Attach: प्रवर्तन निदेशालय (ईड) ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया की प्रॉपर्टी को जब्त कर लिया है।

YouTuber Elvish Yadav and Singer Fazilpuria Property attach

यूट्यूबर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया की प्रॉपर्टी को प्रवर्तन निदेशालय ने किया जब्त

मुख्य बातें
  • यूट्यूबर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया की प्रॉपर्टी को प्रवर्तन निदेशालय ने जब्त कर लिया
  • सांप के जहर के अवैध व्यापार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यह कार्रवाई की गई
  • ईडी ने इस मामले की जांच के दौरान यह पाया कि ये दोनों हस्तियां संभवतः वित्तीय अनियमितताओं में शामिल हैं
YouTuber Elvish Yadav and Singer Fazilpuria Property Attach: यूट्यूबर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया की प्रॉपर्टी को प्रवर्तन निदेशालय ने जब्त कर लिया है बताते हैं कि सांप के जहर के अवैध व्यापार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यह कार्रवाई की गई है बताते हैं कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा में मौजूद उनकी प्रॉपर्टी को ED ने जब्त किया उनकी ये सम्पत्तियां पीएमएलए प्रावधानों के तहत जब्त की गई है।
गौर हो कि इसके पहले ईडी इन दोनों के बयान भी दर्ज कर चुकी है एल्विश यादव को पुलिस ने सांप के जहर के अवैध व्यापार के मामले में गिरफ्तार किया था जिसके बाद ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था औऱ इसकी गहन जांच की जा रही थी।

दोनों कलाकारों की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग

दोनों कलाकारों की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है वहीं ईडी ने इस मामले की जांच के दौरान यह पाया कि ये दोनों हस्तियां संभवतः वित्तीय अनियमितताओं में शामिल हैं बताते हैं कि उनकी संपत्तियों के संबंध में आगे की कानूनी प्रक्रियाएं शुरू की जाएंगी।

सांपों के जहर की खरीद फरोख्त के मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था

गौर हो कि सांपों के जहर की खरीद फरोख्त के मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था एल्विश यादव को जिसके बाद ED ने मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया था। एल्विश यादव पर आरोप है कि उसकी आयोजित की गई पार्टियों में नशे के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल किया जाता था।

ल्विश ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को निराधार और फर्जी बताया था

नोएडा पुलिस ने अप्रैल में इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल की थी। हालांकि एल्विश ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को निराधार और फर्जी बताया था। पुलिस ने भी बाद में उनके खिलाफ NDPS अधिनियम के आरोपों को हटा दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited