चेहरे पर मुस्कान, हाथों में नवजात बेटी को लेकर घर आए CM मान, Video

Bhagwant Mann : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तीसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने बेटी को जन्म दिया है। आज सीएम भगवंत अपनी नवजात बेटी को अपने हाथों में लेकर चंडीगढ़ अपने आवास आए।

bhagwant mann

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान।

Bhagwant Mann : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तीसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने गुरुवार को अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। आज सीएम भगवंत अपनी नवजात बेटी को अपने हाथों में लेकर चंडीगढ़ अपने आवास आए। बच्ची को लेकर वह कार से उतरे और फिर मुस्कुराते हुए आगे बढ़े। बता दें कि भगवंत मान ने जुलाई 2022 में हरियाणा की डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ दूसरा विवाह किया था। गुरप्रीत कौर कुरुक्षेत्र के पिहोवा के गांव गुमथला गढू की हैं।
सीएम मान ने पिता बनने की जानकारी खुद दी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'भगवान ने मुझे उपहार में एक बिटिया दी। मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं।' मुख्यमंत्री ने एक अन्य पोस्ट में अपनी नवजात बेटी की तस्वीर साझा की।

मान के दो बच्चे अपनी मां के साथ यूएस में रहते हैं

भगवंत मान की पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर अपने दो बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं। मान के बेटे का नाम दिलशान मान और बेटी का नाम सीरत कौर मान है। ये दोनों बच्चे मान के शपथ ग्रहण समारोह में शरीक हुए थे। सीएम बनने के बाद मान ने कहा कि वह अपनी राजनीति जिम्मेदारी की वजह से अपनी पत्नी से तलाक ले रहे हैं।

केजरीवाल ने पिता बनने पर मान को दी बधाई

आबकारी नीति घोटाले में गिरफ्तार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। इस पेशी के दौरान केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि 'मान साहब को बेटी हुई है। बहुत बहुत शुभकमनाएं।' इस वीडियो को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने X पर शेयर किया। उन्होंने लिखा- पेशी के दौरान केजरीवाल को बोलने का एक मौका मिला और उन्होंने इस मौके पर अपने छोटे भाई भगवंत मान को पिता बनने पर बधाई देने का फैसला किया। यह केजरीवाल है- एक भाई, एक सच्चा नेता!

अन्य नेताओं ने भी मान को दी बधाई

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पंजाब इकाई के प्रमुख सुनील जाखड़ ने भी मान परिवार को बधाई दी। मान के कैबिनेट सहयोगियों हरपाल सिंह चीमा, अमन अरोड़ा और अनमोल गगन मान ने भी उन्हें बधाई दी। मान ने साल 2015 में अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद 2022 में गुरप्रीत कौर से शादी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited