पुथुपल्ली उपचुनाव : पिता एंटनी कांग्रेस के लिए, बेटे अनिल BJP के लिए करेंगे प्रचार

अनिल एंटनी इस अप्रैल में भाजपा में शामिल हो गए थे और हाल ही में उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में पदोन्नत किया गया था।

AK Antony and Anil Antony

एके एंटनी और अनिल एंटनी

Puthupalli Bypoll: केरल में पुथुपल्ली निर्वाचन क्षेत्र में शुक्रवार को एक असामान्य नजारा देखने को मिलने वाला है, जब एक पिता-पुत्र की जोड़ी 5 सितंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए प्रतिद्वंद्वी पार्टियों के लिए प्रचार करेगी। कांग्रेस के दिग्गज नेता ए.के. एंटनी चांडी ओमन के लिए प्रचार करेंगे व उनके बेटे अनिल एंटनी भाजपा के लिजिन लाल के लिए वोट मांगेंगे।
सभी को आश्चर्यचकित करते हुए अनिल एंटनी इस अप्रैल में भाजपा में शामिल हो गए थे और हाल ही में उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में पदोन्नत किया गया था। 83 वर्षीय एंटनी का निर्वाचन क्षेत्र में दो सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करने का कार्यक्रम है, जबकि अनिल नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने के अलावा घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करेंगे।
हालांकि निर्वाचन क्षेत्र में मुख्य लड़ाई सीपीआई-एम के चांडी ओमन और जैक सी.थॉमस के बीच है। इस निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा का वोट 2016 के विधानसभा चुनाव से 4,000 से अधिक वोटों से बढ़कर 2021 के चुनावों में लगभग 10,000 तक पहुंच गया। 1970 से विधायक ओमान चांडी के निधन के बाद पुथुपल्ली निर्वाचन क्षेत्र में उपचुनाव हो रहा है। (आईएएनएस)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited