Bharat Jodo Yatra: गुजरात से शुरू होगी राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा पार्ट 2, मेघालय में होगा समापन

Bharat Jodo Yatra: महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने पुष्टि की है कि भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा पार्ट गुजरात से शुरू होगा और मेघालय तक जाएगा। हालांकि, नए मार्ग और संबंधित तिथियों के बारे में विवरण अभी तक अपुष्ट है।

bharat jodo yatra part 2

भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा पार्ट गुजरात से होगा शुरू

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा पार्ट जल्द ही शुरू होगा। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण गुजरात से शुरू होकर पूर्वोत्तर राज्य मेघालय तक चलने वाला है। पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने पहले 'नवंबर से पहले' गुजरात के पोरबंदर से अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट तक मार्च की संभावना जताई थी।

समय के बारे में अभी ऐलान नहीं

अब महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने पुष्टि की है कि भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा पार्ट गुजरात से शुरू होगा और मेघालय तक जाएगा। हालांकि, नए मार्ग और संबंधित तिथियों के बारे में विवरण अभी तक अपुष्ट है। कहा जा रहा है कि भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण के दौरान पहले चरण से बचे हुए राज्यों को कवर करने की कोशिश की जाएगी।

भारत जोड़ो यात्रा पहला चरण

पहला चरण पिछले साल सितंबर में शुरू हुआ था और कश्मीर में समाप्त हुआ था। यह 130 दिनों से अधिक समय तक चला और 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को कवर किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited