VIDEO: राहुल गांधी ने फिर चौंकाया, देर रात ट्रक में हुए सवार, ड्राइवरों से की बात

राहुल गांधी सोमवार रात हरियाणा के अंबाला से ट्रक पर सवार हुए। वह दिल्ली से चंडीगढ़ जा रहे थे। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rahul Gandhi in Truck

राहुल गांधी ट्रक में हुए सवार

Rahul In Truck: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने एक और कदम से सबको चौंका दिया। राहुल ने सोमवार रात को हरियाणा के अंबाला में ट्रक की सवारी की। इस दौरान उन्होंने ट्रक ड्राइवरों से उनकी समस्याओं को लेकर भी बात की। राहुल के इस कदम के चलते उनकी सुरक्षा में लगे एसपीजी को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी। कांग्रेस नेताओं ने राहुल का ये वीडियो शेयर कर उनकी जमकर तारीफ की है।

मुरथल से अंबाला पहुंचे

मुरथल से वह रात करीब 12 बजे ट्रक में सवार होकर अंबाला पहुंचे। मुरथल से अंबाला तक की अपनी यात्रा के दौरान राहुल ने ट्रक चालकों से उनकी समस्याओं के बारे में बात की। उन्होंने उनसे अन्य मुद्दों पर भी बात की जिनका उन्हें सबसे ज्यादा सामना करना पड़ता है। अंबाला पहुंचने के बाद राहुल गांधी फिर सड़क मार्ग से हिमाचल प्रदेश के शिमला की ओर बढ़े। हालांकि, राहुल गांधी की देर रात यात्रा को लेकर पार्टी नेतृत्व खामोश रहा।
राहुल गांधी ने पिछले महीने से बंगाली मार्केट, जामा मस्जिद क्षेत्र का दौरा किया था और जनता के बीच स्थानीय भोजन का आनंद लिया था। इसके बाद उन्होंने यूपीएससी उम्मीदवारों के साथ बातचीत करने के लिए उत्तरी दिल्ली के मुखर्जी नगर क्षेत्र का दौरा किया और फिर कुछ दिनों बाद उन्होंने पीजी मेन्स हॉस्टल में दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ दोपहर का भोजन किया। कांग्रेस ने दिल्ली में शकूर बस्ती इलाके का भी दौरा किया था और झुग्गीवासियों से उनके डर के बारे में बात की थी।

कांग्रेस नेताओं ने जमकर की तारीफ

राहुल गांधी सोमवार रात हरियाणा के अंबाला से ट्रक पर सवार हुए। वह दिल्ली से चंडीगढ़ जा रहे थे। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि ट्रक ड्राइवरों के सामने आने वाली समस्याओं को समझने के लिए राहुल गांधी ट्रक में सवार हुए। कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि वीडियो सोमवार रात का है।
कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्वीट किया- ट्रक ड्राइवर्स की समस्याओं को जानने के लिए उनके बीच पहुंच जाना और फिर उनके साथ NH1 पर ट्रक की सवारी करते हुए उनसे बातें करना, ये सिर्फ राहुल गांधी ही कर सकते हैं। कमाल करते हैं आप राहुल जी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited