राहुल गांधी ने मोची के बाद अब रायबरेली के सैलून वाले को भेजा सरप्राइज गिफ्ट, लोकसभा चुनाव के दौरान काटे थे दाढ़ी और बाल

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने मोची के बाद अब रायबरेली के नाई को सरप्राइज गिफ्ट भेजा है। बीते दिनों चुनाव प्रचार के दौरान राहुल ने सैलून में जाकर इन्हीं से बाल-दाढ़ी कटवाई थी।

Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने मोची और नाई को भेजे सरप्राइज गिफ्ट

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में लोकसभा चुनाव के दौरान जिस सैलून वाले के यहां राहुल गांधी ने दाढ़ी और बाल कटवाए थे, अब उस नाई को उन्होंने खास तोहफा भेजा है। राहुल ने लालगंज निवासी मिथुन नाई को एक शैंपू चेयर, दो हेयर कटिंग चेयर और एक इनवर्टर बैटरी भेजी है। इसे पाकर मिथुन बेहद खुश है और उसने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को इन तोहफे के लिए धन्यवाद दिया है। मिथुन ने कहा कि देश के इतने बड़े नेता ने मेरे सैलून में दाढ़ी बनवाई और बाल कटवाए, यह मेरे लिए बड़ी बात है। कभी सोचा नहीं था कि जिंदगी में इतने बड़े नेता की दाढ़ी और बाल काट सकूंगा। अब राहुल जी के भेजे गए उपहार से बेहद खुशी हो रही है।

रामचेत ने की राहुल गांधी की तारीफ

बता दें, राहुल गांधी कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में थे। जहां अचानक उनका काफिला एक मोची की दुकान पर रुका और राहुल मोची की दुकान पर पहुंच गए और वहां चप्पल की सिलाई भी की साथ ही जूता भी चिपकाया। इससे पहले राहुल गांधी ने सुल्तानपुर के रामचेत मोची को भी जूते सिलने की मशीन भेजी थी। जिसे पाने के बाद रामचेत ने राहुल गांधी की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी के दुकान में आने के बाद उनकी किस्मत बदल गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited