भारत जोड़ो यात्रा करके राहुल गांधी ने समय बर्बाद किया, त्रिपुरा में कांग्रेस की हार पर रामदास अठावले ने ली चुटकी

पूर्वोत्तर के तीन राज्य त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड के चुनाव परिणामों पर केंद्रीय मंत्री और आरपीआई नेता रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा करके समय बर्बाद किया। त्रिपुरा भी हार गए।

Rahul Gandhi, Ramdas Athawale

त्रिपुरा में कांग्रेस की हार पर रामदास अठावले का तंज

पूर्वोत्तर के तीन राज्य त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आ गए हैं। बीजेपी गठबंधन की शानदार जीत के बाद केंद्रीय मंत्री और आरपीआई नेता रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) करके समय बर्बाद किया। कांग्रेस टूट रही है। वे त्रिपुरा हार गए। साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम के मार्गदर्शन में नॉर्थ-ईस्ट का विकास हुआ और आज हमें उसका परिणाम मिला है। हम 2024 का चुनाव जीतेंगे।
त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थकों का जश्न शुरू हो गया है क्योंकि पार्टी के उम्मीदवार 60 सदस्यीय विधानसभा की आधी से अधिक सीटों पर विपक्षी लेफ्ट-कांग्रेस और टिपरा मोठा से आगे हैं। अगरतला के कर्नल चौमुहानी इलाके में स्थित बीजेपी चुनाव कार्यालय में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और जय श्री राम के नारे लगे और पार्टी कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी, पटाखे फोड़े और होली के त्योहार से पहले ही होली खेली। पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर नृत्य किया। बीजेपी 28 सीटों पर आगे है और उसने 5 सीटों पर जीत हासिल की है, जबकि उसकी सहयोगी इंडिजीनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) ने 1 सीट पर जीत दर्ज की है। प्रतीत होता है कि टिपरा मोठा आईपीएफटी के जनजातीय समर्थन को अपने पाले में करने में कामयाब रही है। पार्टी 10 सीटों पर आगे है और दो सीटों पर उसने जीत हासिल की है। विपक्षी दल वाम-कांग्रेस गठबंधन 14 सीटों पर आगे है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited