रुड़की में बड़ा हादसा: भारी बारिश के बाद मकान गिरा, 12 लोगों के दबने की खबर; 2 की मौत

Roorkee Building Collapsed News: रुड़की के बाहदराबाद थाना क्षेत्र के भारापुर गांव में भारी बारिश के बाद मकान ढह गया। बताया जा रहा है कि मलबे में 12 लोग दबे हैं। वहीं, दो लोगों की मौत की भी खबर है।

Roorkee house colapse

रुड़की में भारी बारिश के बाद मकान गिरा (फाइल फोटो)

Roorkee Building Collapsed: उत्तराखंउ के रुड़की में बड़ा हादसा हुआ है। यहां भारी बारिश के कारण एक मकान ढह गया। इस घटना में 12 लोगों के फंसे होने की खबर है। बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौत भी हुई है। यह घटना बाहदराबाद थाना क्षेत्र के भारापुर गांव में हुई है। मकान गिरने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए हैं और ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में दो बच्चे शामिल हैं। ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने तेज आवाज सुनी, बाहर निकलकर देखा तो मकान गिर गया था। इसके बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited