जेल से मंत्री जैन का मसाज वाला VIDEO लीक: BJP का वार- AAP है 'SPA' पार्टी, सिसोदिया बोले- वह चोटिल, पढ़ लें जेल मैनुअल

Satyender Jain Massage Video in Tihar Jail: दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन का जो वीडियो सामने आया है, वह उसमें बिस्तर पर लेटे थे और अपने सिर, पैर और हाथ का मसाज कराते नजर आ रहे थे।

satyendar jain bjp aap

सत्येंद्र जैन के मसाज वाले लीक वीडियो को लेकर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा है कि सीएम केजरीवाल इस मामले पर चुप्पी क्यों साधे हैं? (IANS/ANI)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Satyender Jain Massage Video in Tihar Jail: दिल्ली की तिहाड़ जेल में मनी लॉन्ड्रिंग केस में बंद आप के कबीना मंत्री सत्येंद्र जैन के लीक हुए मसाज वाले वीडियो पर शनिवार (19 नवंबर, 2022) को सियासत गर्मा गई। बीजेपी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे मुद्दा बनाया गया और कहा गया कि आप स्पा और मसाज पार्टी है, जबकि आप की तरफ से दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पलटवार में कहा कि जैन चोटिल हैं और उन्हें लगातार इलाज चाहिए। बीजेपी फिर भी उनका मजाक बना रही है और उसमें जरा भी इंसानियत नहीं बची है।
सिसोदिया ने बताया, "जैन को गिरने से चोट लगी है। उनकी रीढ़ की हड्डी में डैमेज हुआ था। दो सर्जरी हुईं। ऑपरेशन के बाद नर्व ब्लॉक डाले गए थे। उन्हें लगातार फिजियोथेरेपी की जरूरत है। ऐसा डॉक्टरों ने कहा है। आप फिर भी मजाक बनाते हैं...शर्म नहीं आती। बीजेपी वालों में इंसानियत नाम की चीज नहीं बची हैं।"
जैन के जेल से लीक हुए वीडियो में यह सब आया नजर:
उन्होंने आगे कहा- आप किसी भी जेल का सीसीटीवी खंगाल लीजिए, आपको इलाज के दौरान के ऐसे वीडियो मिल जाएंगे। कोर्ट की ओर से इस तरह की क्लिप्स लीक न करने को लेकर निर्देश हैं, फिर भी यह लीक हो गया...यह कोर्ट के निर्देश का उल्लंघन है। बीजेपी वाले बकवास करने से पहले जेल मैनुअल पढ़ लें। बीजेपी यह नौटंकी कर के दिल्ली एमसीडी का चुनाव लड़ना चाहती है। अगर दम है तो कूड़े के मुद्दे पर लड़ें।
सुनें, आप की ओर से सफाई में क्या कुछ बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया?:
सिसोदिया की ओर से यह टिप्पणियां बीजेपी की पीसी के बाद आईं, जिसमें भाटिया ने कहा था- जो वीडियो सामने आया है, वह दिखता है आप स्पा मसाज पार्टी बन चुकी है। ये बदनाम दाम पार्टी है...दाम लगाओ और जो चाहे वो करवाओ। केजरीवाल इस पर चुप क्यों हैं? महाठग, जिसके इशारे पर यह होता है आज उस केजरीवाल से बात होगी।
बदनाम दाम पार्टी बन गई है। दाम लगाओ और जो चाहो करवाओ। कट्टर बेईमान पांच महीने से जेल में बंद है, पर अभी भी मंत्री बने हैं और इनको हटाया नहीं गया है। केजरीवाल समझते हैं कि वह और उनका भ्रष्ट मंत्री कानून से ऊपर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited