Schools Bomb Threat: दिल्ली के बाद अब इन 8 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप; जानें क्या है पूरा मामला

Schools Bomb Threat: तमिलनाडु के त्रिची सिटी पुलिस ने गुरुवार को ईमेल पर प्राप्त बम की धमकी के खिलाफ चेतावनी जारी की। बता दें, पिछले कुछ सप्ताहों में तमिलनाडु के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की यह तीसरी धमकी है। इससे पहले, गत 29 अगस्त को भी कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

Schools Bomb Threat

आठ स्कूलों को ईमेल से बम से उड़ाने की धमकी मिली

Schools Bomb Threat: तमिलनाडु के त्रिची सिटी पुलिस ने गुरुवार को ईमेल पर प्राप्त बम की धमकी के खिलाफ चेतावनी जारी की। पुलिस के अनुसार, त्रिची शहर के आठ स्कूलों को आज ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली। बम की तलाश के लिए त्रिची बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों को स्कूल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि शहर के कई पुराने और प्रतिष्ठित स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तमिलनाडु बम जांच एवं निपटान दस्ते और तमिलनाडु अग्निशमन एवं बचाव सेवा विभाग के कर्मियों के साथ अलग-अलग समूहों में बंट गए और संस्थानों के परिसर के अंदर गहन जांच की। खोजी कुत्तों को भी सेवा में लगाया गया। अभी तक कोई विस्फोटक नहीं मिला है तथा तलाश अभी भी जारी है।

ईमेल भेजने वाले का नाम श्वेता बालकृष्णन

पुलिस ने कहा कि बम की धमकी एक अफवाह है। यद्यपि ईमेल भेजने वाले का नाम श्वेता बालकृष्णन बताया गया है, फिर भी साइबर अपराध शाखा पुलिस द्वारा प्रेषक का पता लगाने तथा उस इंटरनेट प्रोटोकॉल पते का पता लगाने के लिए विस्तृत जांच कर रही है, जहां से शैक्षणिक संस्थानों को मेल भेजा गया है। बता दें, पिछले कुछ सप्ताहों में तमिलनाडु के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की यह तीसरी धमकी है। इससे पहले, गत 29 अगस्त को भी कई स्कूलों को बम की धमकी वाले फर्जी ई-मेल प्राप्त हुए थे, जबकि मदुरै के चार सीबीएसई स्कूलों को भी गत 30 सितंबर को इसी प्रकार की धमकी मिली थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited